फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहार्दिक पांड्या का हडल टॉक में ये अंदाज देखकर फैंस हुए हैरान, बोले- यह तो ओवर एक्टिंग है, VIDEO

हार्दिक पांड्या का हडल टॉक में ये अंदाज देखकर फैंस हुए हैरान, बोले- यह तो ओवर एक्टिंग है, VIDEO

Hardik Pandya Viral Video: हार्दिक का हडल टॉक एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई फैंस हैरान है। पांड्या का एनर्जेटिक रूप पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हार्दिक पांड्या का हडल टॉक में ये अंदाज देखकर फैंस हुए हैरान, बोले- यह तो ओवर एक्टिंग है, VIDEO
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 26 May 2023 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात टाइटंस (जीटी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) शुक्रवार को आईपीएल 2023 क्वॉलिफायर-2 में आमने-सामने हैं। दोनों की अहमदबादा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ंत हो रही है। मुंबई ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी के लिए उतारा। मैच के आगाज से पहले टीम हडल टॉक करती हैं, जिसमें खिलाड़ियों को प्रोत्साहित और प्रेरित किया जाता है। हालांकि, कप्तान हार्दिक पांड्या का हडल टॉक का वीडियो कई क्रिकेट फैंस हैरान हैं। हार्दिक वीडियो में काफी एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी।

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से क्वॉलिफायर-2 शुरू होने से पहले जीटी के हडल टॉक की वीडियो शेयर की गई। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, ''एनर्जेटिक कप्तान हार्दिक ने बड़े मुकाबले से पहले जीटी हडल टॉक की अगुवाई की।'' कई यजूर्स ने हार्दिक के एनर्जेटिक अंदाज को ओवर एक्टिंग करार दिया। किसी यूजर ने कमेंट किया, 'यह तो ओवर एक्टिंग है' तो किसी ने लिखा, ''फ्रस्ट्रेशन या मोटिवेशन।'' अन्य यूजर ने लिखा, ''हार्दिक फुटबॉल मैनेजर की तरह एक्टिंग कर रहे हैं।''

गौरतलब है कि बारिश के कारण क्वॉलिफायर-2 आधा घंटा देर से शुरू हुआ।  टॉस 7 बचकर 45 मिनट पर हुआ और मैच बजे शुरू हुआ। टॉस गंवाने के बाद हार्दिक ने कहा कि हम भी गेंदबाजी करना चाहते थे लेकिन कोई बात नहीं। नॉकआउट और क्वालीफायर मजेदार होते हैं। यह जरूरी है कि इंजॉय करें। अगर हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे तोपरिणाम की परवाह किए बिना हम संतुष्ट रहेंगे। बता दें कि आज जो भी टीम मैच जीतेगी, उसकी फाइनल में 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ंत होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें