फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: शुभमन गिल के बैट पर नहीं दिखा कोई स्पॉन्सर, ऐसे किया फैन्स ने रिएक्ट

IND vs AUS: शुभमन गिल के बैट पर नहीं दिखा कोई स्पॉन्सर, ऐसे किया फैन्स ने रिएक्ट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी और चौथा मैच ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 369 रन बनाकर ऑलआउट हुई है। टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू कर...

IND vs AUS: शुभमन गिल के बैट पर नहीं दिखा कोई स्पॉन्सर, ऐसे किया फैन्स ने रिएक्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Jan 2021 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी और चौथा मैच ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 369 रन बनाकर ऑलआउट हुई है। टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू कर रहे दो युवा गेंदबाज टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट अपने नाम किए, जबकि शार्दुल ठाकुर ने भी तीन विकेट झटके।  वहीं, भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और टीम ने शुभमन गिल (7) का विकेट गंवा दिया है। पैट कमिंस ने गिल को पवेलियन की राह दिखाई। शुभमन गिल पहली पारी में जब बल्लेबाजी करने उतरे तो उनके बल्ले के ऊपर किसी भी स्पॉन्सर का स्टिकर नहीं दिखा, जिसको लेकर ट्विटर पर क्रिकेट फैन्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए। 

 

 

शुभमन गिल का प्रदर्शन अबतक इस सीरीज बतौर सलामी बल्लेबाज काफी अच्छा रहा है और उन्होंने अपने खेल से सभी को प्रभावित भी किया है। गिल इस सीरीज के दो मैचों में अबतक 53.67 के औसत से 161 रन बना चुके हैं। हालांकि, ब्रिसबेन की पहली पारी में जरूर वह कुछ खास नहीं कर सके। शुभमन गिल रोहित शर्मा के साथ जब गाबा के मैदान पर ओपनिंग के लिए उतरे तो हर किसी की नजर उनके बल्ले पर पड़ी। गिल के बैट पर किसी भी स्पॉन्सर का स्टिकर नहीं था, जिसको देखकर फैन्स काफी हैरान हो गए। एक फैन ने पृथ्वी शॉ को ट्रोल करते हुए कहा कि शॉ के बल्ले पर एमआरएफ का स्टिकर और शुभमन गिल का बैट बिना किसी स्पॉन्सर के। 

 

 

इससे पहले, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर की शानदार गेंदबाजी के चलते भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 369 रनों पर ऑलआउट किया। हालांकि, कैमरन ग्रीन और टिम पेन के बीच हुई शतकीय साझेदारी को शार्दुल ठाकुर ने पेन को आउट करके तोड़ा। इसके बाद, सुंदर ने ग्रीन को बोल्ड करके टीम इंडिया को बड़ी राहत दिलाई। अपना 100वें मैच में आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे नाथन लायन को भी वॉशिंगटन सुंदर ने बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई, जबकि नटराजन ने आखिरी विकेट के रूप में जोश हेजलवुड को आउट किया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें