फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटहसन अली के साथ फैंस ने की बदतमीजी तो तेज गेंदबाज ने खोया आपा, वीडियो वायरल

हसन अली के साथ फैंस ने की बदतमीजी तो तेज गेंदबाज ने खोया आपा, वीडियो वायरल

पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली के साथ फैंस ने बदतमीजी की तो तेज गेंदबाज ने भी अपना आपा खो दिया और उस फैंस को दर्शक दीर्घा में घुसकर पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

हसन अली के साथ फैंस ने की बदतमीजी तो तेज गेंदबाज ने खोया आपा, वीडियो वायरल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 10:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने हाल ही में एक क्लब स्तर के मैच के दौरान अपना आपा खो दिया और वे फैंस से भिड़ गए। ये तेज गेंदबाज वर्तमान में पाकिस्तान की स्कीम ऑफ थिंग्स का हिस्सा नहीं है। यहां तक कि एशिया कप 2022 का हिस्सा होने के बावजूद उनको टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम में नहीं चुना गया था। अब वे घरेलू स्तर पर क्रिकेट खेल रहे हैं। इसी दौरान वे विवादों में आ गए। 

अपने देश के पंजाब प्रांत के पाकपट्टन जिले के शहर आरिफ वाला में खेलते हुए हसन अली का टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड का अहम कैच छोड़ने पर लगातार मजाक उड़ाया गया। भीड़ भी तेज गेंदबाज को छूटा हुआ कैच याद दिलाती रही और एक समय के बाद हसन अली गुस्से में आ गए और सीमा के पास प्रशंसकों से भिड़ गए। जाहिर तौर पर ये फैंस की बदतमीजी ही कही जाएगी। 

इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को दिया था ये 'लालच', कप्तान बेन स्टोक्स ने मैच के बाद किया खुलासा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आयोजन समिति के सदस्यों को भीड़ और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को एक-दूसरे से अलग करते हुए देखा जा सकता है। कमेटी एक सदस्य को ये कहते हुए भी सुना जा सकता है कि एक इंटरनेशनल क्रिकेटर के साथ फैंस किस तरह की बदतमीजी कर रहे हैं। पाकिस्तान टीम से इस पेसर को इसलिए बाहर होना पड़ा है, क्योंकि उनकी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं थी। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।