फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजसप्रीत बुमराह की पोस्ट में फैन्स ने ढूंढी उनकी गर्लफ्रेंड, पूछे कुछ ऐसे सवाल

जसप्रीत बुमराह की पोस्ट में फैन्स ने ढूंढी उनकी गर्लफ्रेंड, पूछे कुछ ऐसे सवाल

भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों का रिश्ता काफी पुराना रहा है। मंसूल अली पटौदी और शर्मिला टैगोर से लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऐसी कई जोड़ियां रहीं जो शादी के बंधन में बंधी। हाल ही में...

जसप्रीत बुमराह की पोस्ट में फैन्स ने ढूंढी उनकी गर्लफ्रेंड, पूछे कुछ ऐसे सवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Feb 2020 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों का रिश्ता काफी पुराना रहा है। मंसूल अली पटौदी और शर्मिला टैगोर से लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऐसी कई जोड़ियां रहीं जो शादी के बंधन में बंधी। हाल ही में केएल राहुल आथिया शेट्टी को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं। इन सबके बीच टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गर्लफ्रेंड को भी फैन्स ने खोज निकाला है। फैन्स अब जसप्रीत बुमराह की गर्लफ्रेंड का पता लगाने के बाद टि्वटर पर उनसे सवाल पूछ रहे हैं।

दरअसल, जसप्रीत बुमराह ने 18 फरवरी को अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में बुमराह वीडियो गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए बुमराह ने कैप्शन दिया- जल्दी बड़े मत हो, यह एक ट्रैप है। वहीं, दूसरी तरफ 18 फरवरी को दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन ने अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 

VIDEO: कीवी टीम और कप्तान केन विलियमसन के लिए विराट कोहली के बयान ने जीता दिल 

फैन्स जसप्रीत बुमराह की इस पोस्ट को अनुपमा परमेश्वरन के जन्मदिन के साथ जोड़ कर देख रहे हैं और टि्वटर पर सवाल भी पूछ रहे हैं।

बता दें कि जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन के अफेयर की खबरें पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया पर चल रही हैं। बुमराह तरफ से हालांकि इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन अनुपमा इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ चुकी हैं। बुमराह के साथ चल रही अपने अफेयर की खबरों पर अनुपमा ने कहा था कि यह महज अफवाह हैं और हम दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें