फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदीपक चाहर की बॉलिंग से फैन्स खुश, BCCI से लगाई गुहार- एशिया कप स्क्वॉड में करो शामिल

दीपक चाहर की बॉलिंग से फैन्स खुश, BCCI से लगाई गुहार- एशिया कप स्क्वॉड में करो शामिल

दीपक चाहर लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर लौट रहे हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए चाहर की टीम में वापसी हुई और उन्होंने पहले ही मैच में अपनी गेंदबाजी से गदर मचा डाला।

दीपक चाहर की बॉलिंग से फैन्स खुश, BCCI से लगाई गुहार- एशिया कप स्क्वॉड में करो शामिल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 03:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर फरवरी 2022 के बाद पहली बार कोई इंटरनेशनल मैच खेलने उतरे और मैदान पर आते ही उन्होंने अपनी गेंदबाजी से गदर मचा डाला। जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में दीपक चाहर ने मेजबान टीम के टॉप बैटिंग ऑर्डर की बैंड बजा डाली। दीपक ने इनोसेंट कैआ, ताडिवनाशे मरुमानी और वेस्ले मेदेवेरे के विकेट चटकाए। 

इसे भी पढ़ेंः दीपक चाहर ने 6 महीने बाद किया कमबैक, तोड़ दी जिम्बाब्वे की कमर

दीपक ने जिम्बाब्वे के टॉप-3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। फैन्स उनका यह कमबैक देखकर बहुत खुश हो गए हैं। सोशल मीडिया पर मांग की जा रही है कि दीपक चाहर को एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा होना चाहिए।

इसे भी पढ़ेंः विराट ने बदला अपना रूटीन और डाइट, नो शुगर, 5 घंटे जिम और...

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है और दीपक चाहर तीन स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल हैं। श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल के साथ वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों का हिस्सा हैं। फैन्स का मानना है कि एशिया कप की स्क्वॉड ही नहीं बल्कि दीपक चाहर को एशिया कप 2022 के प्लेइंग XI का हिस्सा होना चाहिए। चाहर इस साल की शुरुआत में चोटिल हुए थे, जिसके चलते आईपीएल 2022 में भी नहीं खेल पाए थे। टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलने का उन्हें प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

epaper