फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटफ्लाइट में सचिन तेंदुलकर ने की एंट्री, फैंस चिल्लाने लगे सचिन...सचिन...,वीडियो वायरल

फ्लाइट में सचिन तेंदुलकर ने की एंट्री, फैंस चिल्लाने लगे सचिन...सचिन...,वीडियो वायरल

एक फ्लाइट में सचिन तेंदुलकर ने एंट्री की तो फैंस सचिन...सचिन...चिल्लाने लगे। अक्सर ऐसा तब होता था जब सचिन बल्लेबाजी के लिए जाते थे। कहा जा सकता है कि सचिन का क्रेज अभी कम नहीं हुआ है। 

फ्लाइट में सचिन तेंदुलकर ने की एंट्री, फैंस चिल्लाने लगे सचिन...सचिन...,वीडियो वायरल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 09:49 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भले ही एक दशक पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई ली हो, लेकिन अभी भी उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। सचिन तेंदुलकर को आज भी लोग उतना ही प्यार करते हैं, जितना उनको खेल के समय पर करते थे। यही वजह है कि जब सचिन तेंदुलकर फ्लाइट में प्रवेश किए तो उसी तरह की गूंज फ्लाइट में दिखाई पड़ी, जैसी स्टेडियम में उनकी एंट्री के वक्त होती थी। 

दरअसल, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ कहीं ट्रेवल कर रहे थे। फैंस को जैसे ही पता चला कि फ्लाइट में सचिन तेंदुलकर एंट्री कर रहे हैं तो फैंस सचिन...सचिन...चिल्लाने लगे। ऐसा अक्सर उस समय होता था जब सचिन तेंदुलकर स्टेडियम से निकलकर मैदान पर जाते थे। वहीं, जब फ्लाइट में ऐसा हुआ तो उनके जहन में भी क्रिकेट के समय की यादें ताजा हो गई होंगी कि आज भी उनको इतना प्यार मिलता है। देखें वीडियो...

बता दें कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर जम्मू-कश्मीर गए थे, जहां उनके साथ उनकी बेटी सारा भी थीं। उन्होंने एक बैट बनाने वाली फैक्ट्री का दौरा किया था और लोगों को ऑटोग्राफ दिए थे। सचिन तेंदुलकर की दीवानगी अभी भी लोगों में काफी ज्यादा है। इस समय फ्लाइट का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, उसमें देखा जा सकता है कि हर कोई सचिन तेंदुलकर को अपने कैमरे में कैद करना चाह रहा है। 

विराट कोहली के बेटे के जन्म की खुशी पाकिस्तान में भी, फैंस ने दी बधाई और बांटी मिठाई

दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज जिन्होंने 100 शतक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जड़े हैं। वे इकलौते ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने 200 टेस्ट मैच और 460 से ज्यादा वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। करीब 24 साल तक वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक्टिव रहे और वे आज भी टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। हालांकि, वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड विराट ने तोड़ दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें