फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: सोशल मीडिया पर पुजारा को कहा जा रहा है 'चीटर', जानें वजह

VIDEO: सोशल मीडिया पर पुजारा को कहा जा रहा है 'चीटर', जानें वजह

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा रणजी ट्रॉफी के सौराष्ट्र और कर्नाटक के मैच में फिर से एक बार संदेह के घेरे में हैं। मैदान पर खड़े अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दिया, जब पुजारा आर विनय की एक...

VIDEO: सोशल मीडिया पर पुजारा को कहा जा रहा है 'चीटर', जानें वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 28 Jan 2019 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा रणजी ट्रॉफी के सौराष्ट्र और कर्नाटक के मैच में फिर से एक बार संदेह के घेरे में हैं। मैदान पर खड़े अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दिया, जब पुजारा आर विनय की एक गेंद पर निक के बाद विकेटकीपर द्वारा पकड़े गए। कर्नाटक के पूर्व कप्तान इस विकेट को सेलिब्रेट कर रहे थे और उनके टीममैट उनके साथ थे। लेकिन मैदान पर खड़े अंपायर ने पुजारा को नॉट आउट दिया। 

अंपायर के इस फैसले से सभी खिलाड़ी हैरान रह गए थे। पुजारा को नॉट आउट दिए जाने से नाराज गेंदबाज आर विनय ने भी अंपायर से कुछ बात की। वह अंपायर के इस फैसले से नाखुश थे, लेकिन कर्नाटक के पास अंपायर के फैसले को स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

VIDEO: मनीष पांडे की स्लेजिंग का चेतेश्वर पुजारा ने दिया छक्के से जवाब 

फैन्स भी इस निर्णय को स्वीकार नहीं करना चाहते थे। जब वह वापस जा रहे थे, तो फैन्स ने पुजारा को 'चीटर' कहा। सोशल मीडिया पर भी फैन्स ने चेतेश्वर पुजारा को काफी खरी-खोटी सुनाई।

पुजारा और शेल्डन के बीच चौथी विकेट के लिए 201 रनों की भागीदारी हुई और सौराष्ट्र जीत से 55 रन दूर है। जब पुजारा को नॉटआउट दिया गया तो उनका स्कोर 68 रन पर तीन विकेट था, लेकिन यहीं से कर्नाटक ने वापसी की और जीत के द्वार पर पहुंच गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें