फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA: बारिश ने खोली BCCI की पोल, चिन्नास्वामी स्टेडियम में छत से पानी टपकने पर फैंस भड़के

IND vs SA: बारिश ने खोली BCCI की पोल, चिन्नास्वामी स्टेडियम में छत से पानी टपकने पर फैंस भड़के

टी20 मुकाबले के दौरान जिस समय स्टेडियम में भारी बारिश हो रही थी उसी समय चिन्नास्वामी स्टेडियम की छत से भी पानी टपक रहा था। इसे लेकर फैंस अब सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

IND vs SA: बारिश ने खोली BCCI की पोल, चिन्नास्वामी स्टेडियम में छत से पानी टपकने पर फैंस भड़के
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 Jun 2022 06:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पांचवां और अंतिम टी20 बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के चलते मैच पूरा नहीं हो पाया और दोनों टीमों के बीच सीरीज 2-2 बराबरी रही। रविवार को मुकाबले के दौरान कई बार बारिश बीच बीच में खलल डालती रही। इसके कारण सिर्फ 3.3 ओवर का ही खेल हो पाया। खेल को जिस समय रोका गया उस समय भारत ने दो विकेट पर 28 रन बना लिए थे। इसके बाद फिर से बारिश शुरू हो गई और बाद में मैच को रद्द कर दिया गया। बार बार बारिश आने की वजह से फैंस भी काफी निराश दिखाई दिए। बारिश ने न सिर्फ को मैच को धोया बल्कि मैच के दौरान बीसीसीआई और कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) की तैयारियों की पोल खोलकर रख दी है।

Ind vs SA: पांचवां टी20 बारिश में धुल जाने के बाद टिकटों के पैसे होंगे वापस, जानिए कितना मिलेगा रिफंड

मुकाबले के दौरान जिस समय स्टेडियम में भारी बारिश हो रही थी उसी समय चिन्नास्वामी स्टेडियम की छत से भी पानी टपक रहा था। इसे लेकर फैंस अब सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और इसके लिए KSCA की तैयारियों पर सवाल उठा रहे हैं। एक फैन ने इस दौरान स्टेडियम की छत से पानी टपकने का वीडियो शेयर किया है। फैन ने इस वीडियो को बीसीसीआई और केएससीए को टैग किया है और साथ ही पूछा है कि इसमें कब सुधार होगा। बारिश की वजह से अधिकतर सीटें गीली हो चुकी थी और दर्शक अपनी सीट पर बैठ भी नहीं पा रहे थे।

T20 Blast में कार्लोस ब्रैथवेट ने बल्लेबाज को मारी बॉल; अंपायर्स से भी उलझे, मैदान पर जमकर हुआ बवाल

एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके लिखा, 'ये बेहद निराशाजनक है कि स्टेडियम के अंदर इस तरह की स्थिति है। दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड और दर्शकों के लिए ऐसी व्यवस्था।इसे सही करने की जरूरत है। बीसीसीआई और केएससीए,आखिर कब होगा फैंस के अनुभव में सुधार??

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।