DA Image
2 जुलाई, 2020|6:24|IST

अगली स्टोरी

'युवराज सिंह माफी मांगो', जानें सोशल मीडिया पर क्यों हो रहा ट्रेंड

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था।

yuvraj singh  photo by samir jana hindustan times

सोशल मीडिया पर सोमवार रात (1 जून) से युवराज सिंह को लेकर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। इस हैशटैग को चलाकर युवराज सिंह से माफी मांगने की बात की जा रही है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था। युवी का वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और साथ ही टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड कर रहा है।

रोहित शर्मा और युवराज  सिंह के बीच काफी दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था। इस सेशन के दौरान रोहित और युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं। इनके लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह कमेंट कर रहे थे।

हसीन जहां की अतरंग फोटो पर मोहम्मद शमी ने दिया जवाब, कहा- सोशल मीडिया पर शेयर करने की बजाय साबित करके दिखाओ

इन कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया। युवराज ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते हुए एक जातिसूचक शब्द कहा। युवराज और रोहित इस बातचीत में चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक बना रहे थे। अब सोशल मीडिया पर युवराज का यह वीडियो वायरल हो रहा है और टि्वटर पर लोग उनसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

बता दें कि पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह का इंटरनेशनल क्रिकेट काफी शानदार रहा। 18 साल की उम्र में अपना क्रिकेट करियर शुरू करने वाले युवी 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड की जीत के 'हीरो' रहे थे। युवराज का नाम भारत के महान ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शुमार है। अपने दमदार खेल के साख-साथ युवराज सिंह अपने हंसी-मजाक के लिए भी काफी मशहूर रहे हैं।

IPL-13 के आयोजन की संभावना बढ़ी, जानिए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने क्या कुछ कहा

17 साल देश के लिए खेलने के बाद युवराज सिंह ने पिछले साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। ऑलराइउंडर युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे मैचों में 8701 रन और 111 विकेट लिए हैं। वहीं, उन्होंने 58 टी-20 मैचों में 136.66 की स्ट्राइक रेट से 1177 रन बनाए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fans are angry with Yuvraj Singh for using casteist remark on instagram now Yuvraj singh maafi maango trend on twitter