फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशिखर धवन से छिनी कप्तानी तो फैंस हुए नाराज, कहा 'सीनियर खिलाड़ियों का करो सम्मान'

शिखर धवन से छिनी कप्तानी तो फैंस हुए नाराज, कहा 'सीनियर खिलाड़ियों का करो सम्मान'

केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी से फैंस खुश तो हैं, मगर साथ ही बीसीसीआई के धवन से कप्तानी छीनने के फैसले से नराज भी हैं। बोर्ड के इस फैसले के बाद फैंस ने ट्विटर पर जमकर गुस्सा निकाला है।

शिखर धवन से छिनी कप्तानी तो फैंस हुए नाराज, कहा 'सीनियर खिलाड़ियों का करो सम्मान'
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 09:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार रात सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के फिटनेस टेस्ट पास करने की जानकारी दी। इसी के साथ बोर्ड ने उन्हें जिम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान भी नियुक्त किया। बीसीसीआई कुछ दिन पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर चुका था और तब कप्तानी की जिम्मेदारी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को सौंपी गई थी। मगर राहुल के फिट होते ही धवन से कप्तानी छीनकर उन्हें टीम का उप-कप्तान बना दिया गया। 

ऋषभ पंत की वायरल इंस्टाग्राम स्टोरी पर आया उर्वशी रौतेला का जवाब, कहा 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम...'

केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी से फैंस खुश तो हैं, मगर साथ ही बीसीसीआई के धवन से कप्तानी छीनने के फैसले से नराज भी हैं। बोर्ड के इस फैसले के बाद फैंस ने ट्विटर पर जमकर गुस्सा निकाला और कहा कि धवन जैसे सीनियर खिलाड़ियों का बीसीसीआई को सम्मान करना चाहिए। बता दें, सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में धवन ने हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर टीम की कमान संभाली थी।

'खिलाड़ियों से खेलने के लिए भीख नहीं मांग सकते', फिल सिमंस के इस बयान पर आया आंद्रे रसेल का दो टूक जवाब

धवन से कप्तानी छीने जाने के बाद देखें फैंस का रिएक्शन
 

बता दें, आईपीएल 2022 के बाद केएल राहुल टीम से बाहर चल रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए उन्हें कप्तान नियुक्त किया गया था, मगर वह चोटिल होने की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए। इसके बाद केएल राहुल स्पोर्ट्स हार्निया की सर्जरी के कारण इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाए। विंडीज दौरे पर जब वह वापसी के लिए तैयार थे तो वह कोविड-19 की चपेट में आ गए।

शाहीन अफरीदी की चोट ने बढ़ाई बाबर आजम की टेंशन, क्या एशिया कप से पहले हो पाएंगे फिट?

केएल राहुल को जिम्बाब्वे दौरे के लिए पहले बतौर खिलाड़ी ही चुना गया था, मगर फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद उन्हें अब कप्तान बना दिया गया है।

3 वनडे मैचों के लिए भारत की टीम: केएल राहुल (कप्तान) शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें