फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमुंबई में घर को लेकर फैन ने किया आकाश चोपड़ा को ट्रोल, कमेंटेटर ने दिया जवाब तो मांगी माफी

मुंबई में घर को लेकर फैन ने किया आकाश चोपड़ा को ट्रोल, कमेंटेटर ने दिया जवाब तो मांगी माफी

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय के मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी हिंदी कमेंटरी के साथ-साथ वह अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी सुर्खियां बटोरते रहते...

मुंबई में घर को लेकर फैन ने किया आकाश चोपड़ा को ट्रोल, कमेंटेटर ने दिया जवाब तो मांगी माफी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 18 Mar 2020 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय के मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी हिंदी कमेंटरी के साथ-साथ वह अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। सोशल मीडिया पर जब कोई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है तो अपने जवाब से सामने वाले की बोलती भी बंद कर देते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक ट्रोलर के साथ किया, जिसके बाद इस ट्रोलर को माफी मांगनी पड़ी।

दरअसल, एक ट्रोलर ने ट्वीट करते हुए आकाश चोपड़ा से पूछा- आप मुंबई में घर कैसे अफोर्ड कर सकते हैं। ओह मैं भूल गया कि मुंबई में बाहर से आकर रहने वाले अधिकतर लोग किराये के घर में रहते हैं।

इस पर आकाश चोपड़ा ने जवाब देते हुए कहा- सही कहा... किराये का अपार्टमेंट। मुंबई में घर खरीदना अफोर्ड नहीं कर सकता। आपकी चिंता के लिए शुक्रिया।

आकाश चोपड़ा के इस जवाब के बाद ट्रोलर ने माफी मांगते हुए लिखा- मैं सिर्फ मजाक कर रहा था सर... वैसे आपकी कमेंटरी का बड़ा फैन हूं।

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2020 के रद्द होने और महेंद्र सिंह धोनी के करियर को लेकर भी अपनी राय रखी थी। आकाश चोपड़ा का मानना है कि धोनी जैसे क्रिकेटर को इंटरनेशनल टीम में वापसी करने के लिए आईपीएल की जरूरत नहीं है। 

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को मिला फ्री टाइम, शेयर की फोटो

उन्होंने यूट्यूब वीडियो में कहा, 'धोनी जैसे क्रिकेटर के लिए आईपीएल कभी भी यार्डस्टिक नहीं था। अगर वो आईपीएल में रन बनाते हैं, तो लोग बोलेंगे धोनी को टीम में चुन लो या फिर ऐसा कर लो, वैसा कर लो। एमएस धोनी को पता है कि वो क्या कर रहे हैं, वो वापसी करना चाहते हैं या नहीं। मुझे नहीं लगता कि आईपीएल को बड़ी फैक्टर है। अगर वो वापसी करना चाहते हैं तो वो खुद को उपलब्ध रखेंगे और उन्हें अपने आप टीम में शामिल कर लिया जाएगा, आपको अनुभव किसी बाजार में नहीं मिलता है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें