फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSL: धौनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंच गया फैन, फिर बीच में...

INDvSL: धौनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंच गया फैन, फिर बीच में...

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली मैच में कई स्पेशल मोमेंट्स दिखे। जहां रोहित शर्मा ने अपना तीसरा दोहरा शतक लगाते हुए पत्नी रीतिका को स्पेशल वेडिंग स्पेशल गिफ्ट...

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 14 Dec 2017 10:17 AM

INDvSL: धौनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंच गया फैन, फिर बीच में...

INDvSL: धौनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंच गया फैन, फिर बीच में...1 / 2

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली मैच में कई स्पेशल मोमेंट्स दिखे। जहां रोहित शर्मा ने अपना तीसरा दोहरा शतक लगाते हुए पत्नी रीतिका को स्पेशल वेडिंग स्पेशल गिफ्ट दिया। तो वहीं दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धौनी का फैन मैदान के अंदर जा पहुंचा और बीच में खेल रोकना पड़ा।

उस फैन के हाथ में बाउंड्री कार्ड था और वो मैदान के अंदर घुस गया। उसके बाद उसने धौनी के पैर छुए। धौनी ने फिर उसे उठाया और हाथ मिलाकर उसे मैदान से बाहर जाने को कहा। तभी मैदान में तैनात पुलिस कर्मचारी ने वहां पहुंचकर फैन को मैदान से बाहर किया और फिर खेल शुरू हुआ।

धौनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंच गया फैन, फिर बीच में...
धौनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंच गया फैन, फिर बीच में...

वैसे इससे तो ये साफ पता चलता है कि धौनी के फैन्स के अंदर उनको लेकर क्रेज आज भी कायम है। बता दें कि इससे पहले भी जब धौनी किसी मैच में कप्तानी कर रहे थे, तो उनकी बल्लेबाजी के दौरान एक शख्स मैदान में आ गया था और क्रीज तक पहुंचकर उनके पैर छूने लगा था।

आगे की स्लाइड में पढ़ें रोहित के दोहरे शतक के लिए पत्नी रितिका ने किया ये टोटका

रोहित के दोहरे शतक के लिए पत्नी रितिका ने किया ये टोटका

रोहित के दोहरे शतक के लिए पत्नी रितिका ने किया ये टोटका2 / 2

बता दें कि रोहित के दोहरे शतक बनाते वक्त उनकी पत्नी रितिका काफी चिंतित थी और उन्होंने अपनी फिंगर क्रॉस कर रखी थी। इसी के साथ जैसे ही रोहित ने दोहरा शतक जड़ा वैसे ही उनकी पत्नी की आंखों में आंसू आ गए।

ritika
रितिका
रोहित शर्मा

रोहित ने भी दोहरा शतक जड़ने के बाद अपनी रिंग फिंगर को किस करते हुए पत्नी की तरफ इशारा किया। बता दें कि बुधवार को रोहित और रितिका दोनों की शादी की दूसरी सालगिरह भी थी, तो कह सकते हैं कि रोहित ने इस स्पेशल डे पर पत्नी को डबल सेंचुरी लगा कर स्पेशल गिफ्ट दिया।