फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: फैन ने शोएब अख्तर से पूछा- एक शब्द में करो रोहित शर्मा को एक्सप्लेन, मिला दिल जीतने वाला जवाब

IND vs AUS: फैन ने शोएब अख्तर से पूछा- एक शब्द में करो रोहित शर्मा को एक्सप्लेन, मिला दिल जीतने वाला जवाब

भारत की टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट सिडनी में खेला जाना है, जहां अपना 14 दिनों का क्वारंटाइन पूरा कर चुके रोहित शर्मा का प्लेइंग...

IND vs AUS: फैन ने शोएब अख्तर से पूछा- एक शब्द में करो रोहित शर्मा को एक्सप्लेन, मिला दिल जीतने वाला जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Jan 2021 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट सिडनी में खेला जाना है, जहां अपना 14 दिनों का क्वारंटाइन पूरा कर चुके रोहित शर्मा का प्लेइंग इलेवन में खेला जाना तय माना जा रहा है। रोहित आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे। एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद हिटमैन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी थी। रोहित की गिनती इस समय के विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में की जाती है और हर कोई उनकी लंबे-लंबे छक्कों का दीवाना है। इसी बीच, रोहित को लेकर फैन द्वारा पूछे गए एक सवाल पर शोएब अख्तर ने दिल जीत लेना वाला जवाब दिया है। 

दरअसल, शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर पर सवालों और जवाबों का एक 20 मिनट का सेशन किया था, जिसमें उन्होंने हैशटैग के साथ खुद से कोई भी सवाल पूछने के लिए कहा था। इस पर एक फैन ने शोएब से रोहित को लेकर सवाल पूछा कि रोहित शर्मा को एक शब्द में बताए। फैन द्वारा पूछे गए इस सवाल का जवाब शोएब ने बेहद मजेदार अंदाज में दिया और लिखा, 'जैसे ही वर्ड मार्केट में आता है तो बताता हूं।' शोएब का यह जवाब सोशल मीडिया पर बहुत जल्द काफी वायरल हो गया और इसको लेकर लोग शोएब की तारीफ भी कर रहे हैं।

Aus vs Ind: रेस्तरां कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर रोहित शर्मा से लेकर ऋषभ पंत तक, मांजरेकर ने नाम लिए बिना ऐसे लगाई क्लास

शोएब अख्तर ने हाल में ही आईसीसी के दशक के अवॉर्ड्स को लेकर अपनी नारजगी जताई थी और कहा था कि आईसीसी ने वर्ल्ड क्रिकेट की नहीं, बल्कि आईपीएल की टीम चुनी है। वह दशक की टी20 टीम में एक भी पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम ना होने से नाखुश थे और उन्होंने कहा था कि बाबर आजम इस समय के नंबर एक टी20 बल्लेबाज है  और उनके हर हाल में जगह मिलनी चाहिए थी। शोएब अख्तर आए दिन क्रिकेट के मुद्दों पर अपने विचार रखते रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें