फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup से पहले बदला पाकिस्तान टीम का माहौल, जर्नलिस्ट ने आजम खान पर लगाए नेपोटिज्म के आरोप तो तमतमा गए फखर जमां

T20 World Cup से पहले बदला पाकिस्तान टीम का माहौल, जर्नलिस्ट ने आजम खान पर लगाए नेपोटिज्म के आरोप तो तमतमा गए फखर जमां

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान ने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम का माहौल कुछ बदला सा नजर आ रहा है, टीम में एकता नजर आ रही है और खिलाड़ी एक-दूसरे को बैक कर रहे हैं।

T20 World Cup से पहले बदला पाकिस्तान टीम का माहौल, जर्नलिस्ट ने आजम खान पर लगाए नेपोटिज्म के आरोप तो तमतमा गए फखर जमां
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

Pakistan T20 World Cup Squad: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए स्क्वॉड ऐलान करने की आज आखिरी तारीख थी और पाकिस्तान ने अब जाकर स्क्वॉड का ऐलान किया है। पाकिस्तान स्क्वॉड में आजम खान जगह बनाने में सफल रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पूरी करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम अमेरिका के लिए रवाना होगी। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 2 जून से 29 जून के बीच अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी के बीच खेला जाना है। आजम खान को स्क्वॉड में जगह मिली, लेकिन उनकी जगह को लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। एक जर्नलिस्ट ने कहा कि नेपोटिज्म के चलते आजम खान को पाकिस्तान टी20 स्क्वॉड में जगह मिली है। पाकिस्तान के सीनियर बैटर फखर जमां को जर्नलिस्ट का कमेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह गुस्से से तमतमा गए।

T20 WC के लिए PAK टीम घोषित, जानिए किन खिलाड़ियों को मिली है जगह

फखर जमां ने कड़े शब्दों में जर्नलिस्ट को जवाब में कहा, 'अगर आप टीम बनाना तो उसको मत लेना, लेकिन हमारी टीम अजहर महमूद, गैरी कर्स्टन और बाबर आजम ने बनाई है, जो आपने कहा वो किसी भी खिलाड़ी के लिए अपमानजनक है। आपको देखना चाहिए कि आजम खान किस तरह से खेल रहा है, उसने खुद के लिए जगह बनाई है, उसने कई अच्छी पारियां खेली हैं, सीपीएल में देखो, जहां उसने पिछले दो-तीन सालों में दमदार प्रदर्शन किया है। उसका चयन उसके खेल की वजह से हुआ है, उसकी बैटिंग की वजह से हुआ है। हमें कुछ रिसर्च करनी चाहिए कि क्यों किसी खिलाड़ी को चुना गया है। डायरेक्टली मैं भी आपको बोल सकता हूं कि आप यहां सिफारिश से आए हैं, लेकिन बेहतर होगा कि कुछ रिसर्च की जाए। अगर कोई खिलाड़ी यहां तक आया है, तो उसने यहां तक आने के लिए बहुत मेहनत की है।'

अफरीदी को लेकर Mr IPL से उलझा PAK जर्नलिस्ट, रैना ने याद दिलाया मोहाली

पाकिस्तान क्रिकेट टीम काफी एकजुट नजर आ रही है। खिलाड़ी एक-दूसरे की टांग खींचने की जगह एक-दूसरे को बैक कर रहे हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ठीक पहले टीम का ऐसा माहौल काफी अच्छा संकेत है।