DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  PSL 2021: फाफ डु प्लेसिस बाकी सीजन से हुए बाहर, यूएई छोड़कर साउथ अफ्रीका वापस लौटेंगे
क्रिकेट

PSL 2021: फाफ डु प्लेसिस बाकी सीजन से हुए बाहर, यूएई छोड़कर साउथ अफ्रीका वापस लौटेंगे

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 16 Jun 2021 07:35 PM
PSL 2021:  फाफ डु प्लेसिस बाकी सीजन से हुए बाहर, यूएई छोड़कर साउथ अफ्रीका वापस लौटेंगे

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के एक मैच के दौरान कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) का शिकार होने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस बाकी बचे टी20 टूर्नामेंट से बुधवार को बाहर हो गए।  रविवार को यहां पीएसएल मैच के दौरान पेशावर जल्मी टीम के खिलाफ बाउंड्री रोकते हुए डुप्लेसिस की टक्कर क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के अपने साथी मोहम्मद हसनेन के साथ हो गई थी। इसके बाद वह कनकशन का शिकार हो गए।
        
ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार,''रविवार को पेशावर जल्मी के खिलाफ क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मैच में कनकशन का शिकार होने वाले फाफ डु प्लेसिस टीम के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। वह आज रात दक्षिण अफ्रीका लौट जाएंगे।"  यह घटना शनिवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए टूर्नामेंट के 19वें मैच में पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स मैच के दौरान हुई।

सुनील गावस्कर ने बताया, WTC फाइनल में आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को क्यों खिलाएगा भारत

टक्कर के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान कुछ मिनट तक जमीन पर गिरे रहे जबकि टीम के फिजियो ने उनकी जांच की। डुप्लेसिस इसके बाद टीम डगआउट में चले गए और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। डुप्लेसिस ने बाद में उसी दिन ट्वीट किया था कि वह अस्पताल से लौट चुके हैं और उबर रहे हैं।

संबंधित खबरें