faf du plessis reveal on AB de Villiers controversy say he called me before selection - एबी डिविलियर्स विवाद पर कप्तान डु प्लेसिस ने किया ये खुलासा DA Image
19 नबम्बर, 2019|12:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एबी डिविलियर्स विवाद पर कप्तान डु प्लेसिस ने किया ये खुलासा

ab de villiers faf du   plessis photo ht

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने एबी डिविलियर्स के संन्यास से वापस लौटने की इच्छा जताये जाने को लेकर उठे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि उन्होंने इस आक्रामक बल्लेबाज से कहा था कि उनकी पेशकश पर विचार करने के लिये अब बहुत देर हो चुकी है। दक्षिण अफ्रीका की भारत के हाथों छह विकेट से हार के बाद यह समाचार सामने आया के डिविलियर्स संन्यास से वापसी करके विश्व कप में खेलना चाहते हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीकी टीम प्रबंधन ने टीम चयन से ठीक पहले की गयी उनकी यह पेशकश ठुकरा दी थी। 

डुप्लेसिस ने इससे पहले इस पर टिप्पणी नहीं की थी लेकिन सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद उन्होंने इस मसले पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा जब वे दोनों आईपीएल में भारत में खेल रहे थे तब डिविलियर्स ने फोन करके उनसे यह आग्रह किया था। डुप्लेसिस चेन्नई सुपरकिंग्स और डिविलियर्स रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से आईपीएल में खेल रहे थे।

धवन के वर्ल्ड कप से 'OUT' होने के बाद ये खिलाड़ी ले सकता है उनकी जगह 

डुप्लेसिस ने कहा, ''वह (डिविलियर्स) मेरे पास नहीं आया। हमने केवल फोन पर बातचीत की। टीम चयन से पहले वाली रात को उसने मुझे फोन किया। उसने केवल यही कहा कि 'मुझे ऐसा लगता है। मैंने उससे कहा, 'मुझे लगता है कि बहुत देर हो चुकी है लेकिन मैं अगली सुबह कोच और चयनकर्ताओं से उनकी राय जानने के लिये बात करूंगा क्योंकि टीम लगभग तय है। 

उन्होंने कहा, ''लेकिन उस दिन टीम घोषित होनी थी। जब मैने कोच और चयनकर्ताओं से बात की तो वे इस पर सहमत थे कि अब बहुत देर हो चुकी है और टीम में बदलाव करना संभव नहीं है।

CWC 2019: मैक्सवेल ने बताया, क्यों धीमी बल्लेबाजी कर रहे हैं वार्नर 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:faf du plessis reveal on AB de Villiers controversy say he called me before selection