DA Image
17 सितम्बर, 2020|7:40|IST

अगली स्टोरी

आईपीएल 2020 से पहले ऐसे बढ़ीं चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें, कई ओवरसीज खिलाड़ी टीम से देरी से जुड़ेंगे

ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और मिशेल सैंटनर कब तक टीम से जुड़ेंगे इसको लेकर फिलहाल फैसला नहीं हो सका है। ये तीनों ही कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का हिस्सा हैं, जो 18 अगस्त से शुरू हो रहा है।

ms dhoni and faf du plessis

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। आईपीएल की तैयारियों सभी फ्रेंचाइजी टीमें लग चुकी हैं। तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम के सामने एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। टीम के कई ओवरसीज खिलाड़ी शुरुआती ट्रेनिंग कैंप में टीम से नहीं जुड़ सकेंगे। दक्षिण अफ्रीका के फैफ डु प्लेसी और लुंगी एनगिडी ट्रेनिंग कैंप में थोड़ा देरी से शामिल हो सकते हैं। 

बंगाल के आकाशदीप और सायन घोष IPL में नेट गेंदबाजों में शामिल

फैफ पारिवारिक कारणों से टीम से कुछ देरी से जुड़ेंगे। इसी तरह लुंगी एनगिडी भी यूएई में टीम के साथ थोड़ा देरी से जुड़ेंगे। टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और माइक हस्सी के अलावा टीम के ऑल-राउंडर शेन वॉटसन 22 अगस्त तक यूएई पहुंच जाएंगे। हालांकि, ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और मिशेल सैंटनर कब तक टीम से जुड़ेंगे इसको लेकर फिलहाल फैसला नहीं हो सका है। ये तीनों ही कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का हिस्सा हैं, जो 18 अगस्त से शुरू हो रहा है।

भारत में 2021 टी20 विश्व कप खेलने को लेकर आश्वस्त नहीं हैं रॉस टेलर

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और इंग्लैंड के सैम करन भी मिड-सितंबर से पहले टीम से नहीं जुड़ सकेंगे। 15 अगस्त से सीएसके चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में फिटनेस कैंप शुरू करने की तैयारी में है। पांच दिन के इस कैंप में खिलाड़ियों की फिटनेस और फॉर्म पर खास नजर होगी। सीएसके के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी ने कहा कि हम वहीं से शुरुआत करना चाहेंगे, जहां हमने मार्च में छोड़ा था। आईपीएल 29 मार्च से खेला जा था और सीएसके ने इसके लिए ट्रेनिंग कैंप शुरू कर दिया था, लेकिन कोविड-19 के चलते आईपीएल को स्थगित करना पड़ा। बालाजी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'हर खिलाड़ी का अलग रूटीन होगा, आईपीएल की तैयारी के लिए। हमारा प्लान है कि हम उनको अपने शरीर और फॉर्म को समझने के लिए पूरी आजादी दें।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Faf du Plessis Lungi Ngidi and others to join Chennai Superkings CSK s training camp late in UAE