अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSA: डुप्लेसी ने रबाडा को किया KISS, तो गर्लफ्रेंड ने कर दिया कुछ ऐसा कमेंट...

ये KISS का चक्कर क्या है...
ये KISS का चक्कर क्या है...

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फैफ डुप्लेसी ने अपने साथी तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। केपटाउन में भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद रबाडा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज बन गए। इसके बाद फैफ ने उनके साथ एक फोटो शेयर करते हुए ऐसा मेसेज लिखा, जिससे रबाडा की गर्लफ्रेंड कुछ खफा सी हो गईं।

केपटाउन में खेले गए पहले टेस्‍ट में भारत की हार की बड़ी वजह वर्नन फिलैंडर बने थे, और टेस्ट के बाद नंबर-1 गेंदबाज रबाडा बन गए। रबाडा ने पहली पारी में तीन और दूसरी में दो विकेट लिए। दूसरी पारी में उनके प्रदर्शन से खुश होकर डुप्लेसी ने उन्‍हें चूम लिया था।

मैच के बाद डुप्‍लेसी ने कहा था, 'मैं आज रात उसके साथ सोने वाला हूं। मुझे उसपर बहुत गर्व है। मैं किसी भी ऐसे शख्‍स की इज्‍जत करता हूं जो अपनी तरफ से कड़ी मेहनत करते हैं और रबाड़ा को बस गेंद चाहिए थी। जब भी मैं उससे पूछता, क्‍या तुम थक गए हो? तो वो कहता- नहीं, आप मुझसे गेंद नहीं छीन सकते। एक चैंपियन गेंदबाज का यही लक्षण होता है।'

PIC: इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं एम.एस. धौनी, पहुंचे बेटी जिवा के स्कूल और फिर...

VIDEO: ऐसा दुर्भाग्यपूर्ण और विवादित आउट आपने शायद ही पहले कभी देखा हो!

आगे की स्लाइड में जानें डुप्लेसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में किया लिखा...

नाराज हो गईं रबाडा की गर्लफ्रेंड!
नाराज हो गईं रबाडा की गर्लफ्रेंड!

डुप्‍लेसी ने रबाडा को किस करने वाली फोटो इंस्‍टाग्राम पर भी अपलोड की। उन्होंने लिखा, 'जब आप दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज बन जाते हैं तो ये मिलता है, एक जबर्दस्‍त KISS। रबाडा, तुम इसके हकदार हो, चैंपियन।' ये पहली बार नहीं जब डुप्‍लेसी ने रबाडा को KISS किया हो। नवंबर, 2016 में रबाडा की गेंदबाजी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया को उसी के घर में मात दी थी, तब भी डुप्‍लेसी ने रबाड़ा पर अपना प्‍यार जताया था। हालांकि इस तस्‍वीर पर रबाड़ा ने मजे लेते हुए कहा कि कप्‍तान का व्‍यवहार देखकर उनकी गर्लफ्रेंड शिकायत कर रही है।

Kagiso Rabada Comment

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Faf Du Plessis kisses Kagiso Rabada here is what kagiso has to say on this