फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी-20 वर्ल्डकप के लिए तैयार हूं, मोहम्मद आमिर बोले-यह मेरे लिए ओपन बुक एग्जाम जैसा

टी-20 वर्ल्डकप के लिए तैयार हूं, मोहम्मद आमिर बोले-यह मेरे लिए ओपन बुक एग्जाम जैसा

मोहम्मद आमिर ने टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर उत्साह जाहिर किया है। आमिर ने कहा कि मैं टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बहुत ज्यादा कांफिडेंट हूं। उन्होंने कहा कि मैं वेस्ट इंडीज को अच्छे से जानता हूं।

टी-20 वर्ल्डकप के लिए तैयार हूं, मोहम्मद आमिर बोले-यह मेरे लिए ओपन बुक एग्जाम जैसा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहम्मद आमिर ने टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर उत्साह जाहिर किया है। आमिर ने कहा कि मैं टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बहुत ज्यादा कांफिडेंट हूं। उन्होंने कहा कि मैं वेस्ट इंडीज के हालात के बारे में बहुत अच्छे से जानता हूं। आमिर ने कहा कि पिछले तीन साल से मैं कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहा हूं। मैंने वहां पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे लिए तो यह ओपेन बुक एग्जाम की तरह है। आमिर ने कहा कि मैं पूरी तरह से तैयार हूं। गौरतलब है कि आमिर चार साल के बाद पाकिस्तान की नेशनल टीम में कमबैक कर रहे हैं।

वापसी पर महसूस कर रहे सहज
इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में दो विकेट लेने के बाद आमिर ने खुशी जताई थी। उन्होंने कहा कि वह चार साल बाद पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में वापसी में सहज महसूस कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने इसका श्रेय कप्तान बाबर आजम सहित सीनियर खिलाड़ियों को दिया। बाबर ने कहा कि सीनियर खिलाड़ी उन्हें फिर से इंटरनेशनल लेवल पर खेलने के लिए मनोबल बढ़ा रहे हैं। आमिर ने 2020 के अंत में सभी तरह के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह पूर्व कोच मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के रवैये से खुश नहीं थे। लेकिन उन्होंने मौजूदा बोर्ड के अधिकारियों और प्रबंधन के जोर देने पर राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी की है।

कहा-मेरे ऊपर दबाव था
शनिवार की रात न्यूजीलैंड पर जीत के दौरान आमिर ने दो विकेट चटकाये। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने संन्यास लिया था, उसकी तुलना में वह अब ज्यादा फिट और ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि जिस तरह से खिलाड़ियों ने वापसी में मेरा समर्थन किया है क्योंकि मेरे ऊपर काफी दबाव था। शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में पाकिस्तान की बड़ी जीत के बाद उन्होंने कहा कि जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते तो आप उस अहसास को बयां नहीं कर सकते।