फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपूर्व सिलेक्टर का बोल्ड बयान- जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी से आगे बढ़कर सोचने का समय आ गया है

पूर्व सिलेक्टर का बोल्ड बयान- जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी से आगे बढ़कर सोचने का समय आ गया है

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी इंजरी के चलते काफी ज्यादा टीम से आउट होने लगे हैं। ऐसे में पूर्व सिलेक्टर सबा करीम का मानना है कि भारत को इन दोनों से आगे बढ़ने की जरूरत है।

पूर्व सिलेक्टर का बोल्ड बयान- जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी से आगे बढ़कर सोचने का समय आ गया है
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 12:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को दूसरे वनडे में पांच रन से हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में खिलाड़ियों की चोट को लेकर चिंता जाहिर की थी। नैशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) में फिटनेस टेस्ट पास करने के बावजूद खिलाड़ी सीरीज के बीच में चोटिल हो जाते हैं और यह दिक्कत टीम इंडिया के गले की हड्डी बनता जा रहा है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सिलेक्टर और क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि जो हाल है, उसमें टीम इंडिया को नए खिलाड़ियों को तैयार करना होगा।

इंडिया न्यूज से बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा, 'जिस फ्रीक्वेंसी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी चोटिल हो रहे हैं, ऐसे में लगता है कि भारत के लिए समय आ गया है कि नए तेज गेंदबाजों का पूल तैयार किया जाए। हमें उनसे आगे बढ़कर सोचना होगा। ऐसा ही स्पिनर के लिए भी होना चाहिए, वनडे में हमारे तीन टॉप तीन स्पिनर होने चाहिए, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल? अगर हां, तो उनके साथ खेलते रहना चाहिए। लोगों के साथ एक्सपेरिमेंट करने का समय गया।'

आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच से रोहित शर्मा के अलावा दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी इंजरी के चलते बाहर हो गए हैं। वनडे सीरीज के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 14 दिसंबर से खेला जाना है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।