फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटट्रेकिंग करने गए थे महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली, खाई में गिरने से हुई मौत

ट्रेकिंग करने गए थे महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली, खाई में गिरने से हुई मौत

महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली का निधन हो गया। 45 वर्षीय शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे, जिस दौरान उनकी 250 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। महाराष्ट्र के लिए गवली ने दो...

ट्रेकिंग करने गए थे महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली, खाई में गिरने से हुई मौत
एजेंसी,नासिकWed, 02 Sep 2020 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली का निधन हो गया। 45 वर्षीय शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे, जिस दौरान उनकी 250 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। महाराष्ट्र के लिए गवली ने दो फर्स्ट क्लास मैच खेले थे। वो मंगलवार की शाम को दोस्तों के साथ नासिक के इगतपुरी हिल स्टेशन में ट्रेकिंग के लिए गए थे।

दुबई से लौटने को लेकर रैना बोले- जब दोनों बच्चों के चेहरे नजर आए तो...

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, 'उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।' शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे।

IPL से आधिकारिक साझेदार के रूप में जुड़ा CRED, गांगुली ने किया ट्वीट

शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे। शेखर के परिवार में पत्नी, एक बेटा और बेटी हैं। उनका जन्म 6 अगस्त 1975 को नासिक में ही हुआ था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें