ex indian team coach garry kirsten replaces daniel vettori as head coach of royal challengers Bangalore - अगले IPL से पहले विराट कोहली की टीम RCB में हुआ ये बड़ा बदलाव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगले IPL से पहले विराट कोहली की टीम RCB में हुआ ये बड़ा बदलाव

आरसीबी ने भारतीय टीम को 2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले कोच गैरी कर्स्टन को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। 

RCB vs KXIP live

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से लोगों को काफी उम्मीद रहती है लेकिन हर बार टीम शानदार प्रदर्शन से चूक जाती है। शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए RCB ने टीम में बड़ा बदलाव करने का फैसला किया है। गुरुवार को आरसीबी ने भारतीय टीम को 2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले कोच गैरी कर्स्टन को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। 

आपको बता दें कि कर्स्टन, RCB के पूर्व कोच डेनियल विटोरी का स्थान लेंगे। कर्स्टन पिछले सीजन में बेंगलोर के साथ बतौर बल्लेबाजी कोच के रूप में मौजूद थे। बेंगलोर का मुख्य कोच बनने पर कर्स्टन ने कहा, “मुझे पिछले सीजन में विटोरी के साथ बेंगलोर टीम में काम करने का मौका मिला था जिसका मैंने काफी लुत्फ उठाया था। मैं बेंगलोर के साथ अपना सफर जारी रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।”

India West indies series 2018: एशिया कप खत्म होते ही वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगा भारत- देखें पूरा Fixture

उन्होंने कहा, “मैं टीम प्रबंधन का मुझे इस पद के लायक समझने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हम सफल रहेंगे।” वहीं विटोरी ने कहा, “आठ साल बेंगलोर के साथ बिताने के बाद मैं टीम का शुक्रगुजार हूं। मैंने इस टीम के साथ एक खिलाड़ी और कोच दोनों के तौर पर काम किया है। मैं फ्रेंचाइजी को बधाई देता हूं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ex indian team coach garry kirsten replaces daniel vettori as head coach of royal challengers Bangalore