फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कितने फायदेमंद साबित होंगे हरभजन सिंह, जानिए कप्तान इयोन मोर्गन का जवाब

IPL 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कितने फायदेमंद साबित होंगे हरभजन सिंह, जानिए कप्तान इयोन मोर्गन का जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी। टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। आईपीएल ऑक्शन में इस बार सभी...

IPL 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कितने फायदेमंद साबित होंगे हरभजन सिंह, जानिए कप्तान इयोन मोर्गन का जवाब
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 01 Apr 2021 10:22 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी। टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। आईपीएल ऑक्शन में इस बार सभी टीमों ने कुछ शानदार खिलाड़ियों को अपने स्कावड में शामिल किया है। कोलकाता नाइटराइडर्स ने ऑक्शन में बेहद समझदारी दिखाई और हरभजन सिंह, बेन कटिंग, करुण नायर जैसे दमदार प्लेयर्स को काफी कम दाम में खरीदा। हरभजन के आने केकेआर की टीम अब काफी संतुलित नजर आ रही है। इसी बीच, टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि हरभजन के आने से टीम का स्पिन विभाग काफी मजबूत होगा और धीमी पिचों पर ऑफ स्पिनर का अनुभव काफी काम आएगा। 

माइक हेसन ने बताया, कैसे RCB के लिए ट्रंप कार्ड साबित होंगे मैक्सवेल

वर्चुअल मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए इयोन मोर्गन ने कहा, 'हरभजन को हमारी टीम से जोड़ने से हमारी टीम मजबूत हुई है। जब आप हमारे स्पिन विभाग को पूर्ण रूप से देखोगे तो यह टूर्नामेंट के बेस्ट में से एक है और यह काफी शानदार है।' हरभजन ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 से निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। वह साल 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे थे। इससे पहले वह काफी लंबे समय तक मुंबई इंडियंस की टीम में रहे थे। 

फैन ने पूछा IPL ट्रॉफी या 600 करोड़ की मूवी, जानें शाहरुख ने किसे चुना

हरभजन सिंह का पास आईपीएल में खेलना का काफी अनुभव मौजूद है और वह भारतीय पिचों से काफी अच्छे से वाकिफ भी हैं। हरभजन का प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए भी शानदार रहा था और उन्होंने सीएसके को साल 2018 में चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। केकेआर की टीम के पास हरभजन के अलावा, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नारायण, शाकिब अल हसन के रूप में अच्छे स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें