DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvAFG: देखें इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के 17 छक्के एकसाथ- video

आईसीसी विश्व कप में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड रिकॉर्ड पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 17 छक्के जड़े, जो वनडे में एक पारी में जड़े गए सबसे ज्यादा छक्के हैं।

eoin morgan

ICC World Cup 2019 England vs Afghanistan Eoin Morgan: आईसीसी विश्व कप का 24वां मैच इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला गया। मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला गया, जहां इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कई वर्ल्ड रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिया। इसमें सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के का रिकॉर्ड रहा। मोर्गन ने 148 रनों की पारी के दौरान 17 छक्के लगाते हुए रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड ध्वस्त किया।

रोहित शर्मा, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स तीनों एक पारी में 16-16 छक्के जड़ चुके हैं। मोर्गन ने एक ही बार में तीनों का रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया। इंग्लैंड के कप्तान ने महज 71 गेंदों का सामना किया और 148 रन ठोक डाले। 17 छक्कों के अलावा उन्होंने चार चौके जड़े। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 397 रन बनाए, जवाब में अफगानिस्तान की टीम 50 ओवर में आठ विकेट पर 247 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ इंग्लैंड फिलहाल प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है।

ICC CWC 2019: इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 150 रनों से हराकर टूर्नामेंट में दर्ज की चौथी जीत

ICC CWC 2019: क्रिकेट विश्व कप इतिहास के सबसे खर्चीले गेंदबाज बने राशिद खान

देखें इयोन मोर्गन के 17 छक्के एकसाथः

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Eoin Morgan 2019 Cricket World Cup watch here eoin morgan s 17 sixes in a row