DA Image
9 जुलाई, 2020|10:44|IST

अगली स्टोरी

ट्रेनिंग पर लौटे जेम्स एंडरसन, वीडियो शेयर कर लिखा- इस जगह को बहुत मिस किया

james anderson

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। इस बीच दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन होने की वजह से क्रिकेटर्स को भी घर बैठना पड़ा और वो ट्रेनिंग से भी दूर रहे। इंग्लैंड में क्रिकेटरों ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इस बीच तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने इंस्टाग्राम पर ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है। एंडरसन ने ट्रेनिंग का वीडियो शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वो इस जगह को बहुत मिस कर रहे थे।

ली की रोहित से खास अपील- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ना करें ऐसा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’ve missed this place! Slowly easing through the gears but enjoying being back ☀️🏏❤️

A post shared by James Anderson (@jimmya9) on

37 वर्षीय एंडरसन इंग्लैंड के लिए 151 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उनके खाते में 584 विकेट दर्ज हैं। टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में एंडरसन चौथे नंबर पर हैं। उनसे ज्यादा विकेट मुथैया मुरलीधरन (800), शेन वॉर्न (708) और अनिल कुंबले (619) ने ही लिए हैं। तेज गेंदबाजों की बात करें तो टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट एंडरसन के नाम ही दर्ज हैं। इंस्टाग्राम पर ट्रेनिंग की फोटो और वीडियो शेयर करते हुए एंडरसन ने लिखा, 'मैंने इस जगह को बहुत याद किया। धीरे-धीरे तेजी हासिल कर रहा हूं, लेकिन वापस आने का लुत्फ उठा रहा हूं।'

जसप्रीत बुमराह का सामना करना चाहता है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to it at a very windy @emiratesot 💨🏏

A post shared by James Anderson (@jimmya9) on

पिछले सप्ताह स्टुअर्ट ब्रॉड, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा ले चुके हैं। मार्च के बाद से कोई क्रिकेट मैच नहं खेला गया है। इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ और फिर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी हैं, दोनों सीरीज जुलाई-अगस्त के बीच इस साल खेली जानी हैं। ईसीबी ने हाल में ही खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के लिए हरी झंडी दी थी। खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शुरू करने वाला इंग्लैंड पहला देश बना।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:enjoying being back james anderson tweeted video of his training session watch here