DA Image
5 अप्रैल, 2020|6:33|IST

अगली स्टोरी

ICC ने पूछा किसे चुनेंगे क्वारन्टाइन पार्टनर, इस महिला क्रिकेटर ने कहा-क्रिस गेल

chris gayle jpg

जानलेवा कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरी दुनिया में क्रिकेट या अन्य खेल के टूर्नामेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। भारत के पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन के बाद सभी खिलाड़ी खुद के बचाव के लिए घर में रहकर सेल्फ आइसोलेशन के नियम का पालन कर रहे हैं। क्रिकेट न होने की सूरत में क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था आईसीसी भी सोशल मीडिया पर इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर कर रही है और फैन्स का मनोरंजन कर रही है। इसी कड़ी में आईसीसी ने एक पोस्ट किया जिसमें सभी से अपना क्वॉरेंटाइन पार्टनर चुनने के लिए कहा।

इस सवाल के जवाब में इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियन व्याट ने क्रिस गेल को अपना क्वॉरेंटाइन पार्टनर चुना और साथ ही गेल को टैग कर यह लिखा कि वो ट्वाइलेट पेपर और रम को अपने साथ रखना ना भूले।

व्याट के इस ट्वीट के बाद क्रिस गेल ने भी अपना रिएक्शन दिया और हंसते हुई इमोजी को कमेंट में पोस्ट किया। डेनियल व्याट और क्रिस गेल के बीच हुई इस हंसी-मजाक को फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं। बता दें  कि डेनियल व्याट वही महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने विराट कोहली को ट्वीट के जरिए साल 2014 में प्रपोज किया था।

बता दें कि विश्व के अधिकांश (अब तक 185) देशों में फैल चुके कोरोना वायरस 'कोविड 19' का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब तक इस खतरनाक वायरस से 21,116 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 4,65,163 लोग इससे संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है और देश अब तक इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 606 हो गयी है। देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक कुल 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:england women cricketer danielle wyatt choose chris gayle as his quarantine partner