DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvAUS: फिर लगा रनों का अंबार, रिकॉर्ड जीत के साथ इंग्लैंड 4-0 से आगे

इंग्लैंड की एक और जीत
इंग्लैंड की एक और जीत

पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर 4-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का चौथा मैच गुरुवार को डरहम के चेस्टर ली स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड पर खेला गया था। एक बार फिर मैच में रनों की बरसात देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दो सेंचुरी पड़ी, जबकि इंग्लैंड की ओर से एक, फिर भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। एरन फिंच और ट्रैविस हेड ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। फिंच ने 106 गेंद पर 100 रन बनाए, जबकि हेड ने 64 गेंद पर 63 रन बनाए। इसके बाद शॉन मार्श ने 92 गेंद पर 101 रनों की पारी खेली। 

गांजे का सेवन करने के चलते डोप टेस्ट में फेल हुआ ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

ENGvAUS: ऑस्ट्रेलिया हुआ शर्मसार, मैच में बने ये 10 धांसू रिकॉर्ड्स

इन तीन बल्लेबाजों के खिलाफ बाकी बल्लेबाजों ने घटिया प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 310 रन बनाए। एक समय लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया आराम से 350 से ज्यादा रन बना लेगा, लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार वापसी की। इंग्लैंड की ओर से डेविड विली ने चार, मार्क वुड और आदिल राशिद ने दो-दो विकेट लिए।

आगे जानें कैसी रही इंग्लैंड की पारी...

 

 

जेसन रॉय ने जड़ी सेंचुरी
जेसन रॉय ने जड़ी सेंचुरी

311 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम की शुरुआत भी काफी अच्छी रही। फॉर्म में चल रहे जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 23.4 ओवर में 174 रन जोड़ डाले। बेयरस्टो 66 गेंद पर 79 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद एलेक्स हेल्स आए। रॉय 83 गेंद पर 101 रन बनाकर आउट हुए और इस तरह से इंग्लैंड को दूसरा झटका लगा।

हेल्स और जो रूट बीच में कुछ टिककर खेले और दोनों ने क्रम से 45 गेंद पर 34 और 35 गेंद पर 27 रनों का योगदान दिया। इसके बाद कप्तान इयोन मोर्गन 11 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए। हेल्स नॉटआउट रहे और जोस बटलर भी नॉटआउट लौटे। बटलर ने 29 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली और चौके के साथ टीम को जीत दिलाई।