फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvWI: इंग्लैंड ने जो डेनली समेत पांच क्रिकेटरों को बायो सिक्योर घेरे से किया रिलीज

ENGvWI: इंग्लैंड ने जो डेनली समेत पांच क्रिकेटरों को बायो सिक्योर घेरे से किया रिलीज

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जा रहा है। इस बीच इंग्लैंड ने अपने पांच खिलाड़ियों को बायो सिक्योर घेरे से रिलीज कर दिया है।...

ENGvWI: इंग्लैंड ने जो डेनली समेत पांच क्रिकेटरों को बायो सिक्योर घेरे से किया रिलीज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मैनचेस्टरSat, 25 Jul 2020 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जा रहा है। इस बीच इंग्लैंड ने अपने पांच खिलाड़ियों को बायो सिक्योर घेरे से रिलीज कर दिया है। तीसरे टेस्ट मैच में जो खिलाड़ी जगह नहीं बना सके उन्हें बायो सिक्योर घेरे से बाहर कर दिया गया है। कोविड-19 दौर में खेली जा रही इस पहली इंटरनैशनल सीरीज को बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में ही कराया जा रहा है।

ओली पोप ने तेंदुलकर को दिलाई इंग्लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर की याद

इन पांच खिलाड़ियों में से जो डेनली वाइट बॉल ट्रेनिंग ग्रुप में हिस्सा लेंगे। इंग्लैंड को इस टेस्ट सीरीज के बाद आयरलैंड के खिलाफ वाइट बॉल क्रिकेट खेलना है। इसके अलावा डैन लॉरेंस, क्रेग ओवर्टन, ओली रॉबिंसन और ओली स्टोन अब अपनी काउंटी में लौट चुके हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इसकी जानकारी दी। 34 वर्षीय डेनली पहले टेस्ट मैच में खेले थे, क्योंकि कप्तान जो रूट उस मैच में नहीं खेल सके थे।

'लॉर्ड्स बालकनी में गांगुली के शर्ट उतारने के पीछे पूरा इतिहास है'

ईसीबी के मुताबिक, 'सोमवार को एजेस बोल पर जो डेनली इंग्लैंड कैंप से जुड़ेंगे। बाकी चार खिलाड़ी अपनी काउंटी के लिए उपलब्ध रहेंगे। 1 अगस्त से बॉब विलिस ट्रॉफी के साथ डोमेस्टिक सीजन की भी शुरुआत हो रही है।' कोविड-19 के दौर में हो रही इस सीरीज के लिए इंग्लैंड के ज्यादा खिलाड़ियों को सिलेक्ट किया था, जिससे कोविड-19 सब्स्टीट्यूट की जरूरत पड़ने पर टीम के पास विकल्प मौजूद रहें। 30 जुलाई से इंग्लैंड को आयरलैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज खेलनी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें