DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › ENG vs WI: विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी स्टुअर्ट ब्रॉड का खेलना तय नहीं
क्रिकेट

ENG vs WI: विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी स्टुअर्ट ब्रॉड का खेलना तय नहीं

एजेंसी,साउथम्पटनPublished By: Mridula Bhardwaj
Mon, 13 Jul 2020 06:29 PM
ENG vs WI: विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी स्टुअर्ट ब्रॉड का खेलना तय नहीं

इंग्लैंड के क्रिकेट कोच क्रिस सिल्वरवुड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी की गारंटी देने से इनकार करते हुए कहा कि चयन के विकल्प खुले हैं। ब्रॉड को सीरीज के पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में जगह नहीं दी गई थी जिसे मेहमान टीम ने रविवार को साउथम्पटन में जीत लिया। इस तेज गेंदबाज ने मैच के दौरान साक्षात्कार देते हुए कहा था कि वह हताश, निराश और नाराज हैं।

दूसरा टेस्ट मैनचेस्टर में गुरुवार (16 जुलाई) से शुरू होगा और इंग्लैंड अपने गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव करते हुए ब्रॉड को मौका दे सकता है, जो 485 विकेट के साथ देश के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं। सिल्वरवुड ने हालांकि कोई भी प्रतिबद्धता जताने से इनकार कर दिया।

ENGvWI: 200 तक के लक्ष्य का पीछा करने में विंडीज का अपराजेय रिकॉर्ड बरकरार, होल्डर ने छोड़ा लारा को पीछे

यह पूछे जाने पर कि क्या ब्रॉड को मौका दिए जाने की संभावना है? सिल्वरवुड ने कहा, ''इस टीम में कुद भी तय नहीं है, जैसा कि हमने देखा और लोग अपने स्थान के लिए चुनौती पेश कर रहे हैं। सभी पर विचार किया जाएगा।'' इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के तेज गेंदबाजी आक्रमण में मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर और जिमी एंडरसन को शामिल किया था। वुड दो पारियों में सिर्फ दो विकेट चटका पाए और अगर ब्रॉड की टीम में वापसी होती है तो उन्हें बाहर होना पड़ सकता है।

इसके अलावा इंग्लैंड एंडरसन को आसान भी दे सकता है जो पिछले साल चोटिल हो गए थे और टीम प्रबंधन शायद उन्हें लगातार तीन मैच खिलाने का जोखिम नहीं ले। तीसरा टेस्ट 24 जुलाई से खेला जाएगा। सिल्वरवुड ने कहा, ''कुछ खिलाड़ियों को जकड़न की समस्या है, जैसे आप कल्पना कर सकते हो। मैं उनसे मिला चुका हूं और वे ठीक लग रहे हैं। संभवत: कल ट्रेनिंग के बाद तस्वीर अधिक साफ होगी।''

नासिर हुसैन बोले, इंग्लैंड के लिए बल्लेबाजी अब भी 'सरदर्द', बेन स्टोक्स के फैसलों से ध्यान मत भटकाइए 

सोमवार को साउथम्पटन से मैनचेस्टर रवाना होने से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों का कोरोना वायरस परीक्षण भी हुआ। अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेलने वाले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट मैनचेस्टर में टीम से जुड़ेंगे और दूसरे टेस्ट में खेलेंगे।

संबंधित खबरें