फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में शामिल नहीं करने पर हैरान हैं टीम के पूर्व तेज गेंदबाज

स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में शामिल नहीं करने पर हैरान हैं टीम के पूर्व तेज गेंदबाज

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डेरेन गॉफ ने कहा कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड को नहीं देखने से काफी हैरान हैं। उनका मानना है कि बीते समय में जिम्मी एंडरसन की अनुपस्थिति...

स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में शामिल नहीं करने पर हैरान हैं टीम के पूर्व तेज गेंदबाज
लाइव हिन्दुस्तान टीम, साउथम्पटनThu, 09 Jul 2020 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डेरेन गॉफ ने कहा कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड को नहीं देखने से काफी हैरान हैं। उनका मानना है कि बीते समय में जिम्मी एंडरसन की अनुपस्थिति में हमेशा टीम के लिए डटे रहने वाले ब्रॉड को शामिल नहीं करना हैरानी भरा फैसला है। इंग्लैंड ने बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट में एंडरसन, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर के साथ कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स और स्पिनर डॉम बेस को चुना जबकि ब्रॉड को शामिल नहीं किया।

लॉकडाउन में आराम मिलने के बाद भी मोहम्मद शमी को है इस बात का डर

खेल के लंबे प्रारूप में 485 विकेट से इंग्लैंड के सर्वकालिक दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज ब्रॉड को इससे पहले आठ साल पहले घरेलू टेस्ट में बाहर रखा गया था, जब उन्हें 2012 में वेस्टइंडीज के खिलाफ आराम दिया गया था। गॉफ ने स्काई स्पोर्ट्स के 'द क्रिकेट डिबेट' में कहा कि मैं सचमुच काफी हैरान हूं। उन्होंने कहा कि क्योंकि जब आप खिलाड़ियों के साथ बने रहने के बारे में बात करते हो तो मैंने ब्रॉड के हालात के बारे में सोचा, जो पिछले कुछ वर्षों में हमेशा इंग्लैंड के लिए खड़ा होता रहा है जब जिम्मी चोटों के कारण मैचों से बाहर रहता था।

गॉफ ने कहा कि टीम के दोनों सीनियर तेज गेंदबाजों एंडरसन और ब्रॉड को टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि मैं इस मैच में ब्रॉड और एंडरसन दोनों को खिलाता, मुझे लगता है कि वे इस सम्मान के हकदार हैं और फिर मैं वुड और आर्चर को शामिल करता।

जून 2021 तक के लिए स्थगित हुआ एशिया कप 2020, ACC ने की घोषणा 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें