फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड टीम से जुड़ने से पहले जोफ्रा आर्चर का दूसरा कोविड टेस्ट होगा

इंग्लैंड टीम से जुड़ने से पहले जोफ्रा आर्चर का दूसरा कोविड टेस्ट होगा

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का गुरुवार को साउथम्पटन में राष्ट्रीय टीम के साथ अभ्यास शिविर में जुड़ने से पहले कोविड-19 के लिए दूसरे दौर का परीक्षण किया जाएगा। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड...

इंग्लैंड टीम से जुड़ने से पहले जोफ्रा आर्चर का दूसरा कोविड टेस्ट होगा
एजेंसी,लंदनWed, 24 Jun 2020 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का गुरुवार को साउथम्पटन में राष्ट्रीय टीम के साथ अभ्यास शिविर में जुड़ने से पहले कोविड-19 के लिए दूसरे दौर का परीक्षण किया जाएगा। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा कि ससेक्स के गेंदबाज के परिवार के एक सदस्य के बीमार होने के कारण अब वह गुरुवार को टीम से जुड़ेगा। 

ईसीबी ने बयान में कहा, ''आर्चर और उनके परिवार के सदस्यों का कोविड-19 के लिए किए गया परीक्षण नेगेटिव रहा। आर्चर का बुधवार को दूसरा परीक्षण किया जाएगा और अगर उनका यह परीक्षण भी नेगेटिव रहता है तो वह गुरुवार को अभ्यास शिविर में टीम से जुड़ जाएंगे।''

विसडन इंडिया पोल में भारत के बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज के रूप में राहुल द्रविड़ ने सचिन तेंदुलकर को छोड़ा पीछे

इंग्लैंड टीम के बाकी सदस्य वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के अभ्यास के लिए मंगलवार को एजिस बाउल साउथम्पटन पहुंच गए थे, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार केवल आर्चर ही नहीं बल्कि सभी 30 खिलाड़ियों का एजिस बाउल में उतरने से पहले फिर से परीक्षण किया जाएगा।

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए एजियास बाउल में जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में पूर्ण स्तर की ट्रेनिंग करने से पहले इंग्लैंड के सभी 30 क्रिकेटरों को दूसरे दौर का कोविड-19 परीक्षण होगा। पहले दौर में सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे। स्काई न्यूज की खबर के अनुसार खिलाड़ियों और लगभग 15 सहयोगी स्टाफ का परीक्षण होगा, जिसके बाद वे नतीजे आने तक 24 घंटे स्वयं को होटल के कमरों में पृथक रखेंगे।

सौरव गांगुली ने डेट के लिए खुद के फीमेल वर्जन को चुना, धवन बोले- भज्जी पाजी आप श्रीदेवी जैसे लग रहे हो

खिलाड़ी हिल्टन होटल में रुके हैं, जो स्टेडियम से जुड़ा है। 10 दिन पहले हुए कोरोना वायरस परीक्षण में सभी 30 खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज यहां आठ जुलाई से शुरू होगी। इससे पहले 20 सदस्यीय घरेलू टीम इसी स्थान पर आपस में ही अभ्यास मैच खेलेगी। तीन दिवसीय अभ्यास मैच तीन जुलाई से शुरू होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें