DA Image
12 अगस्त, 2020|6:49|IST

अगली स्टोरी

ENGvWI: जानिए भारत में कब, कहां और कैसे देखें मैच का LIVE टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग

england cricket team

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते मार्च के बाद से कोई इंटरनैशनल क्रिकेट मैच नहीं खेला जा सका। लगभग पूरी दुनिया ही इस महामारी से जूझ रही है, अब इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच के साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। 117 दिन के लंबे अंतराल के बाद इंटरनैशनल क्रिकेट वापसी कर रहा है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है और इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला टेस्ट साउथम्पटन में खेला जाना है। चलिए एक नजर डालते हैं कि भारत में इस मैच का लाइव टेलिकास्ट कब और कहां देखा जा सकता है।

पाक के खिलाफ सीरीज से पहले आयरलैंड से भिड़ेगा इंग्लैंड, देखें शेड्यूल

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने बताया कि भारत में इस सीरीज का सीधा प्रसारण दोपहर 3:30 बजे से सोनी सिक्स के चैनलों पर देखा जा सकेगा। यह सीरीज दर्शकों के बिना खेली जाएगी। दूसरा मैच 16 जुलाई से और तीसरा टेस्ट मैच 24 जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में खेला जाएगा। क्रिकेट फैन्स भी इस सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी। कोरोना महामारी के मद्देनजर गेंद को चमकाने के लिए लार के उपयोग पर बैन लगाया गया है।

'आखिरी विकल्प के तौर पर ही विदेश में खेला जाएगा आईपीएल'

कब और कहां खेला जाना है मैच?
इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई (बुधवार) से साउथम्पटन के द रोज बोल स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार दोपहर 03.30 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी दोपहर 03.00 बजे हो सकता है।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर देख पाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:england vs west indies 2020 1st test match when and where to watch live coverage of eng vs wi match at southampton indian time eng vs wi test match