DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvsPAK: पाकिस्तानी गेंदबाजों से निराश हुए शोएब अख्तर, किया ये ट्वीट

England vs Pakistan: शोएब अख्तर ने मुकाबले के बाद ट्वीट किया, “पाकिस्तान एक बार फिर 300 से अधिक के लक्ष्य को बचा नहीं पाई। गेंदबाजी से फिर निराशा हुई।”

shoaib akhtar photo-ht

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां पांच मैचों की सीरीज के चौथे मैच में पाकिस्तान के हारने के बाद टीम की गेंदबाजी पर नाराजगी जाहिर की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 340 रन बनाए। इंग्लैंड ने 49.3 ओवर में सात विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

शोएब अख्तर ने मुकाबले के बाद ट्वीट किया, “पाकिस्तान एक बार फिर 300 से अधिक के लक्ष्य को बचा नहीं पाई। गेंदबाजी से फिर निराशा हुई।”

पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने 115 रनों की दमदार पारी खेली। गेंदबाजी में मोहम्मद हसनैन और इमाद वसीम को दो-दो जबकि खान, मलिक और हसन अली को एक-एक विकेट मिला। इस जीत के बाद इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर सीरीज 3-0 से जीती
इंग्लैंड ने शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज में चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली। विश्व कप मेजबान और प्रबल दावेदारों में शुमार इंग्लैंड ने पाकिस्तान द्वारा दिए 341 रन के लक्ष्य को 49.3 ओवर में सात विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। इंग्लैंड ने पहला विकेट 201 रन पर गंवाया जब जेसन रॉय 114 रन पर पवेलियन लौट गए। लेकिन टीम ने इसके बाद तीन विकेट 10 गेंद के अंदर खो दिए जिसमें केवल सात रन ही बने। 

ENG vs PAK: कप्तान सरफराज अहमद ने बताया विश्व कप से पहले पाक टीम को क्या सुधार करना होगा

लेकिन बेन स्टोक्स ने नाबाद 71 रन की पारी खेलकर तीन गेंद रहते टीम को जीत दिलाई। इससे पहले बाबर आजम के करियर के नौवें शतक की मदद से पाकिस्तान ने सात विकेट पर 340 रन का मजबूत स्कोर बनाया। पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद आजम ने 115 रन बनाए जो उनका इंग्लैंड के खिलाफ पहला शतक है। उनके अलावा मोहम्मद हफीज ने 59, फखर जमां ने 57 और शोएब मलिक ने 41 रन का योगदान दिया। इंग्लैंड की तरफ से टॉम कुरेन ने 75 रन देकर चार जबकि मार्क वुड ने 71 रन देकर दो विकेट लिए। 

ENG vs PAK: शोएब मलिक अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, जमकर उड़ा मजाक

इमाम उल हक को चौथे ओवर में ही वुड की गेंद कोहनी पर लगने के कारण क्रीज छोड़नी पड़ी, जिसके बाद बाबर ने क्रीज पर कदम रखा तथा 112 गेंदों का सामना करके 13 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने पहले विकेट के लिए 120 और दूसरे विकेट के लिए 104 रन की साझेदारियों में महत्वपूर्ण योगदान दिया। इंग्लैंड ने पिछले मैच में 359 रन का लक्ष्य सफलतापूर्वक हासिल किया था। पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england vs pakistan Shoaib Akhtar disappointed with Pakistan bowling after another defeat