DA Image
10 अगस्त, 2020|7:51|IST

अगली स्टोरी

ENGvsPAK: इंग्लैंड दौर से बाहर हुए पाकिस्तान के शादाब खान

shadab khan  afp

पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान बीमार होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। जियो टीवी के अनुसार, शादाब के शरीर में एक वायरस मिला है, जिसके इलाज में कम से कम चार सप्ताह का समय लगेगा। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अब इंग्लैंड में एक विशेषज्ञ से शादाब का इलाज करएगी ताकि वह 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए पूरी तरह से फिट हो और टीम में अहम भूमिका निभा सके। 

अंबाती रायडू के सपोर्ट में आई ये बॉलीवुड अभिनेत्री, ट्वीट कर कही ये बात

पाकिस्तान विश्व कप से पहले तैयारियों के रूप में इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी। 

शादाब ने अब तक पाकिस्तान के लिए 34 वनडे और 32 टी-20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने अब तक वनडे में 47 जबकि टी-20 में 44 विकेट अपने नाम किए हैं। 

पाकिस्तान की विश्व कप टीम में मोहम्मद आमिर को जगह नहीं
पाकिस्तान ने गुरुवार को विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इसमें अनुभवी लेकिन खराब फॉर्म से जूझ रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को अपनी 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में जगह नहीं दी गई है जबकि बल्लेबाज आबिद अली को टीम में शामिल किया गया है। मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने विश्व कप टीम और दो रिजर्व खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। 

SRH के लिए परेशान करने वाली खबर, IPL छोड़कर जा रहा ये खिलाड़ी

टीम इस प्रकार है: सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, आबिद अली, बाबर आजम, शोएब मलिक, हारिस सोहेल, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी, जुनैद खान और मोहम्मद हसनैन। रिजर्व खिलाड़ी: आसिफ अली और मोहम्मद आमिर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:England vs Pakistan Shadab Khan ruled out of tour with illness