DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENG vs PAK: कप्तान सरफराज अहमद ने बताया विश्व कप से पहले पाक टीम को क्या सुधार करना होगा

पाकिस्तान पांच मैचों की सीरीज में चार मैच के बाद 0-3 से पीछे है। पहला मैच बारिश से धुल गया था, जबकि बाकी तीन मैच में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की। 

sarfaraz ahmed

ENG vs PAK 4th ODI: इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के चौथे मैच में हार झेलने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि उनकी टीम की फील्डिंग अच्छी नहीं रही जिसके कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तान पांच मैचों की सीरीज में चार मैच के बाद 0-3 से पीछे है। पहला मैच बारिश से धुल गया था, जबकि बाकी तीन मैच में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की। 

चौथे वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 340 रन बनाए। इंग्लैंड ने 49.3 ओवर में सात विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद सरफराज ने कहा, 'हमने बड़ा स्कोर बनाया, लेकिन हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग शीर्ष स्तरीय नहीं रही। अगर हम कैच कर लेते तो मुकाबले का नतीजा कुछ और होता। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हमारी फील्डिंग का स्तर ऊंचा नहीं है और विश्व कप करीब है।'

ICC WC: कंधे की चोट से उबरे जाधव, टीम के साथ जाएंगे इंग्लैंड!

ENGvPAK: चौथे वनडे में भी बरसे खूब रन, सीरीज पर इंग्लैंड का कब्जा

उन्होंने ने कहा, 'हमने गेंदबाजी के दौरान कई यॉर्कर भी मिस किए, मोहम्मद हसनैन अपना चौथा मैच खेल रहे हैं, तो वो अभी बहुत कुछ सीखेंगे। मुझे उम्मीद है कि इमाम उल हक भी ठीक हो जाएंगे, उनकी कोहनी में चोट लगी है।' सलामी बल्लेबाज इमाम उल-हक को मैच के शुरुआत में चोट लगी जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। बाबर आजम ने सेंचुरी ठोकी थी, लेकिन जेसन रॉय की सेंचुरी उनकी पारी पर भारी पड़ी और इंग्लैंड ने मैच तीन विकेट से जीत लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England vs Pakistan pak skipper sarfaraz ahmed reaction after match