England vs Pakistan Jonny Bairstow talks up IPL experience after demolishing Pakistan attack in 3rd ODI - जॉनी बेयरेस्टो ने बताया कैसे आईपीएल ने उनकी बल्लेबाजी बदल डाली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉनी बेयरेस्टो ने बताया कैसे आईपीएल ने उनकी बल्लेबाजी बदल डाली

पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था। इमाम उल हक की सेंचुरी के दम पर पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने 359 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे इंग्लैंड ने 31 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया।

jonny bairstow  photo credit  reuters

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शानदार सेंचुरी जड़कर इंग्लैंड को जीत दिलाने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में खेलने का बहुत फायदा मिला है। बेयरस्टो ने मैच में दमदार बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों पर 15 चौके और पांच छक्कों की मदद से कुल 128 रन बनाए। यह उनके वनडे करियर का सातवां शतक है।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए उन्होंने आईपीएल के बीते सीजन में 10 मैचों में कुल 445 रन जड़े। बेयरस्टो ने बताया, 'मुझे आईपीएल में खेलकर बहुत मजा आया और मैंने वहां अलग-अलग कोचों और खिलाड़ियों (टीम के साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर समेत) से बहुत कुछ सीखा।' बेयरस्टो ने कहा, 'इसमें सामान्य चीजें शामिल हैं जैसे कि खेल से जुड़ी रणनीतियां। वो (वॉर्नर) अलग-अलग क्षेत्रों में शॉट मारते हैं, मैं समझता हूं कि इसका भी तरीका होता है। ऐसा नहीं है कि हम स्लॉग कर रहे हैं या हवा में शॉट खेल रहे हैं, हम आम क्रिकेटिंग शॉट खेल रहे हैं।'

IPL में विराट की कप्तानी रिकॉर्ड पर गांगुली ने दिया ऐसा बयान

धौनी को लेकर अपने बयान पर कुलदीप यादव ने दी सफाई, जानिए क्या कहा

इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था। इमाम उल हक की सेंचुरी के दम पर पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने 359 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे इंग्लैंड ने 31 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England vs Pakistan Jonny Bairstow talks up IPL experience after demolishing Pakistan attack in 3rd ODI