DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व कप की तैयारियों के लिए अधिक टेस्टिंग पिचों पर खेलेगा इंग्लैंड

30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टीम ने पिछले विश्व कप के बाद से अबतक 15 बार 350 या उससे अधिक का स्कोर बनाया है।  

england

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि विश्व कप (ICC World Cup 2019) की तैयारियों के लिए उनकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अंतिम दो मैचों में अधिक टेस्टिंग वाली पिचों पर खेल सकती है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड ने मंगलवार को यहां खेले गए तीसरे मैच में पाकिस्तान को छह विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। 

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, “हम उस तरह की पिचों पर ही खेलना चाहते हैं, जिस तरह की पिचों पर हमें विश्व कप में खेलना है। हम विश्व कप के अनुसार ही योजना बना रहे हैं। संभवत: अगले दो मैचों में हम अधिक टेस्टिंग वाली पिचों पर खेलेंगे।” 

ENGvPAK ODI Series: पाकिस्तान की बड़ी हार, इंग्लैंड ने 31 गेंद शेष रहते कर डाला 359 रनों का पीछा

30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टीम ने पिछले विश्व कप के बाद से अबतक 15 बार 350 या उससे अधिक का स्कोर बनाया है।  

इंग्लैंड ने तीसरे मैच में जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और आदिल राशिद को आराम दिया था और अब कप्तान का कहना है कि शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज में होने वाले चौथे मैच में टीम अधिक बदलाव करेगी। 

England vs Pakistan: ICC ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को किया सस्पेंड, जानिए क्या है वजह

मोर्गन को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज मार्क वुड अगले मैच में वापसी करेंगे। उन्होंने कहा, “उनकी तैयारियां अच्छी हैं। हमें उम्मीद है कि चौथे मैच में वह वापसी करेंगे। हालांकि यह पूरी तरह से उनकी ट्रेनिंग पर निर्भर करती है।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England vs Pakistan Hosts to play on difficult pitches to prepare for World Cup 2019