DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvPAK 5th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 4-0 से जीती

दोनों टीमों के बीच रविवार को लीड्स के हेडिंग्ले में सीरीज का पांचवां मैच खेला गया, जिसे इंग्लैंड ने 54 रनों से जीतकर सीरीज पर कब्जा किया।

england cricket team

Pakistan tour of England 2019 England vs Pakistan 5th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज पर 4-0 से कब्जा कर लिया। दोनों टीमों के बीच रविवार को लीड्स के हेडिंग्ले में सीरीज का पांचवां मैच खेला गया, जिसे इंग्लैंड ने 54 रनों से जीतकर सीरीज पर कब्जा किया। दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश में धुल गया था, जिसके बाद चारों मैच इंग्लैंड ने अपने नाम किए।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। जो रूट, इयोन मोर्गन की हाफसेंचुरी और बाकी बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 351 रन बना डाले। रूट ने 73 गेंद पर 84 और मोर्गन ने 64 गेंद पर 76 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा जोस बटलर ने 34, जेम्स विंस ने 33 और जॉनी बेयरेस्टो ने 32 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड पारी की बेस्ट बात यह रही कि हर बल्लेबाज ने कुछ ना कुछ रनों का योगदान दिया और इंग्लैंड का रनरेट गिरने नहीं दिया। मोइन अली लगातार दूसरे मैच में बिना खाता खोले आउट हुए।

CWC 2019: रोहित-धवन की जोड़ी है दुनिया में बेस्ट, आंकड़े दे रहे गवाही

CWC 2019: भारत के पूर्व खिलाड़ी ने नंबर 4 के लिए बताया सबसे अनोखा नाम

पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने चार विकेट लिए। हालांकि उन्होंने 10 ओवर में 82 रन भी खर्चे। वहीं इमाद वसीम ने 10 ओवर में 53 रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 46.5 ओवर में 297 रनों पर ऑलआउट हो गई और इंग्लैंड ने मैच अपने नाम कर लिया। बाबर आजम ने 80 और कप्तान सरफराज अहमद ने 97 रनों की पारी खेली। फखर जमां शून्य और आबिद अली 5 रन बनाकर आउट हुए। मोहम्मद हफीज भी बिना खाता खोले आउट हुए। इंग्लैंड की ओर से क्रिस वोक्स ने पांच विकेट लिए, जबकि आदिल राशिद ने दो विकेट झटके।

मैन ऑफ द मैचः क्रिस वोक्स (54/5)
मैन ऑफ द सीरीजः जेसन रॉय (3 पारियों में 277 रन)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England vs Pakistan EngvPak 5th ODI Live Cricket Scorecard Commentary Pakistan tour of England 2019 Headingley Leeds