DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENG vs PAK: शोएब मलिक अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, जमकर उड़ा मजाक

मैच के 47वें ओवर में शोएब मलिक ने खुद के लिए रूम बनाया और फिर अपना बैट स्टंप पर दे मारा। इस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को छठा झटका लगा था।

shoaib malik

ENG vs PAK ODI series 4th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज का चौथा वनडे तीन विकेट से जीत लिया। इस जीत में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का बड़ा हाथ रहा। पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक ने 26 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली, लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए, उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है। शोएब मलिक मार्क वुड की गेंद पर हिट विकेट हुए और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं।

मैच के 47वें ओवर में शोएब मलिक ने खुद के लिए रूम बनाया और फिर अपना बैट स्टंप पर दे मारा। इस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को छठा झटका लगा था। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान ने 50 ओवर में सात विकेट पर 340 रन बना डाले। इंग्लैंड ने 49.3 ओवर में सात विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल किया और सीरीज में जीत दर्ज की। इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज में 3-0 से आगे है। पहला मैच बारिश में धुला और इसके बाद इंग्लैंड ने लगातार तीन मैच जीते। विश्व कप से पहले ये सीरीज दोनों देशों की आखिरी वनडे सीरीज है।

TRI Series: वेस्टइंडीज ने बनाए 152 रन, बांग्लादेश को मिला 210 रनों का टारगेट

ICC World Cup 2019: रोहित-शिखर की जोड़ी के रिकॉर्ड्स जानकर आप रह जाएंगे हैरान

कुछ ऐसे उड़ रहा है शोएब मलिक का मजाक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england vs pakistan 5 match odi series eng vs pak shoaib malik trolled after bizarre hit wicket during 4th odi