DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvPAK: चौथे वनडे में भी बरसे खूब रन, सीरीज पर इंग्लैंड का कब्जा

सीरीज का पहला मैच बारिश में धुला था, जबकि बाकी तीन मैच इंग्लैंड ने जीते, अभी चौथा मैच खेला जाना है।

jason roy

ENG vs PAK ODI series 4th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ एक और हाईस्कोरिंग मैच में जीत दर्ज कर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का चौथा मैच शुक्रवार (14 मई) को नॉटिंघम में खेला गया। इंग्लैंड ने 341 रनों का टारगेट 49.3 ओवर में हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय जीत के हीरो रहे। वहीं पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम की सेंचुरी बेकार गई। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।

इनफॉर्म बल्लेबाज इमाम उल हक के बाएं हाथ की कोहनी में चोट लग गई, जिसके चलते उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। फखर जमां ने 57 रनों का योगदान दिया। फखर और बाबर ने मिलकर पाकिस्तान को शानदार शुरुआत दी। इसके बाद मोहम्मद हफीज ने 59 रनों की पारी खेली। शोएब मलिक ने 26 गेंद पर 41 रनों की आतिशी पारी खेली। आखिरी के ओवरों में कप्तान सरफराज अहमद ने भी कुछ अच्छे शॉट्स खेले और 14 गेंद पर 21 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। इंग्लैंड की ओर से टॉम करन ने चार विकेट झटके। वहीं मार्क वुड ने दो और जोफरा आर्चर ने एक विकेट लिया।

ENGvPAK: इमाम उल हक को मार्क वुड की गेंद पर लगी चोट, पहुंचे अस्पताल

ICC World Cup: जसप्रीत बुमराह के नक्शेकम पर चलना चाहते हैं नवदीप सैनी

इंग्लैंड ने शानदार तरीके से लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट से जीत दर्ज की। जेसन रॉय ने 89 गेंद पर 114 रन बनाए। इसके अलावा बेन स्टोक्स ने 71, जेम्स विंस ने 43 और जो रूट ने 36 रनों की पारी खेली। कप्तान जोस बटलर और मोइन अली तो बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। चार विकेट लेने वाले टॉम करन ने 30 गेंद पर 31 रनों की पारी भी खेली। पाकिस्तान की ओर से इमाद वसीम और मोहम्मद हसनैन ने दो-दो विकेट लिए। सीरीज का पहला मैच बारिश में धुला था, जबकि बाकी तीन मैच इंग्लैंड ने जीते, अभी चौथा मैच खेला जाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England vs Pakistan 4th ODI match live cricket scorecard match updates and match report