DA Image
1 सितम्बर, 2020|8:51|IST

अगली स्टोरी

ENG vs PAK, 3rd T20I: जानें कैसा रहेगा आज मैनचेस्टर के मौसम का हाल

ecb twitter

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का निर्णायक और अंतिम मैच मंगलवार (1 सितंबर) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। कप्तान इयोन मोर्गन की शानदार पारी और डेविड मलान के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 5 विकेट से जीत हासिल की थी। वहीं, पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। इंग्लैंड फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है।

इंग्लैंड अगर तीसरा टी-20 मैच जीत जाता है तो क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मैट में यह उसकी लगातार छठी सीरीज जीत होगी। इंग्लैंड ने 2018 में भारत के हाथों 1-2 से हार के बाद पिछले दो वर्षों से भी अधिक समय में टी20 प्रारूप में अपनी प्रत्येक सीरीज जीती है। टी-20 सीरीज से पहले इंग्लैंड ने पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में भी 1-0 से मात दी थी। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही इस सीरीज में बारिश की वजह से काफी खेल बर्बाद हुआ है। आइए जानते हैं कि आज होने वाले तीसरे टी-20 मैच में मैनचेस्टर का मौसम कैसा रहेगा। 

ENG vs PAK, 3rd T20I: टी-20 में लगातार छठी सीरीज जीतने उतरेगा इंग्लैंड, जानें कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

इंग्लैंड और पाकिस्तान सीरीज के तीसरे और अंतिम टी-20 में बारिश ना के बराबर होने की उम्मीद है। तूफान के भी कोई आसार नहीं है और बारिश के सिर्फ तीन प्रतिशत चांस हैं। अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस रहेगा। ऐसे में उम्मीद है कि मैच के 40 ओवर पूरे खेले जा सकेंगे।

manchester weather  accuweather com

ओल्ड ट्रैफर्ड पिच रिपोर्ट 
यदि पिछले मैच को देखें तो मंगलवार को एक और उच्च स्कोरिंग पिच इशारा कर रही है। हालांकि स्पिनरों और पेसरों दोनों के लिए सरफेस में कुछ मूवमेंट होगी। बल्लेबाजों को मिडिल में कुछ राहत मिलेगी। पिच में कोई परिवर्तनशील उछाल नहीं है। बल्लेबाजों को शुरू से ही आक्रमण पर जाने में सक्षम होना चाहिए। दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेंगी।

ENG vs PAK, 3rd T20I: जानें कब-कहां-कैसे देखें Live Streaming और Live Telecast

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:England Vs Pakistan 3rd test manchester weather forecast update and old trafford pitch report