DA Image
17 सितम्बर, 2020|5:45|IST

अगली स्टोरी

ENG vs PAK, 3rd T20I: जानें कब-कहां-कैसे देखें Live Streaming और Live Telecast

england s eoin morgan reuters

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच आज यानी 1 सितंबर को खेला जाएगा। इससे पहले दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी। जबकि पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। ऐसे में इस सीरीज में फिलहाल इंग्लैंड 1-0 से आगे है। अगर इंग्लैंड यह तीसरा टी-20 जीतकर सीरीज अपने नाम करता है तो  क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में उसकी यह लगातार छठी सीरीज जीत होगी।

इससे पहले इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी 1-0 से जीती थी। कोरोना वायरस की वजह से मार्च से ठप्प पड़े क्रिकेट की वापसी इंग्लैंड में हो चुकी हैं। पाकिस्तान के साथ सीरीज से पहले इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो गई थी। पाकिस्तान के खिलाफ इस सीरीज के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है।

ENG vs PAK, 3rd T20I: टी-20 में लगातार छठी सीरीज जीतने उतरेगा इंग्लैंड, जानें कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

कब और कहां खेला जाना है मैच?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार (01 सितंबर) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मैच भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 10.00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच तीसरे टी-20 मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

IPL 2020: केन रिचर्ड्सन की जगह RCB में शामिल हुए एडम जांपा

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर देख पाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:England vs Pakistan 3rd T20i live streaming telecast timing date When and where to watch ENG vs PAK on TV and online Manchester Old Trafford