England vs Pakistan 3rd ODI 5 match ODI series England Skipper Eoin Morgan Suspended By ICC - England vs Pakistan: ICC ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को किया सस्पेंड, जानिए क्या है वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

England vs Pakistan: ICC ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को किया सस्पेंड, जानिए क्या है वजह

इंग्लैंड की टीम को निर्धारित समय से दो ओवर कम फेंकने का दोषी पाया गया। मोर्गन को इससे पहले 22 फरवरी को बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया था।

eoin morgan

International Cricket Council (ICC) England vs Pakistan 3rd ODI: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन पर धीमी ओवर गति के चलते एक वनडे मैच का बैन लगा दिया है जबकि जॉनी बेयरस्टो को कड़ी फटकार लगाई है। आईसीसी की ओर से बुधवार को जारी एक बयान के मुताबिक इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मंगलवार को ब्रिस्टल में खेले गए तीसरे वनडे मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है।

इसके बाद आईसीसी ने मोर्गन पर एक मैच के लिए सस्पेंड करने के साथ साथ-साथ उन पर मैच फीस का 40 फीसदी जबकि उनके खिलाड़ियों पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुमार्ना भी लगाया है। आईसीसी के एलीट पैनल के अंपायर रिची रिचर्ड्सन ने मोर्गन पर ये निलंबन लगाया। इंग्लैंड की टीम को निर्धारित समय से दो ओवर कम फेंकने का दोषी पाया गया। मोर्गन को इससे पहले 22 फरवरी को बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया था। पिछले 12 महीनों के दौरान उन्हें दूसरी बार दंडित किया गया है। इसलिए उन पर एक मैच का निलंबन लगाया गया है।

जॉनी बेयरेस्टो ने बताया कैसे आईपीएल ने उनकी बल्लेबाजी बदल डाली

पाकिस्तान की बड़ी हार, इंग्लैंड ने 31 गेंद शेष रहते कर डाला 359 रनों का पीछा

इस निलंबन के बाद मोर्गन अब शुक्रवार को पाकिस्तान के साथ होने वाले चौथे वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। इस बीच, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरस्टो को तीसरे मैच के दौरान आईसीसी की आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कड़ी फटकार लगाई गई है। इसके लिए उनके खाते में एक डिमेरिट अंक भी जोड़ दिया गया है। बेयरस्टो ने मैच में आउट होने के बाद अपना बल्ला स्टंप पर दे मारा था। बेयरस्टो ने अपनी गलती कबूल कर ली है, इसलिए अब उनके खिलाफ कोई औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England vs Pakistan 3rd ODI 5 match ODI series England Skipper Eoin Morgan Suspended By ICC