फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvPAK 2nd Test: ड्रॉ पर छूटा मैच, सीरीज में इंग्लैंड के पास 1-0 की बढ़त

ENGvPAK 2nd Test: ड्रॉ पर छूटा मैच, सीरीज में इंग्लैंड के पास 1-0 की बढ़त

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच साउथम्प्टन के एजिस बाउल में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच ड्रॉ हो गया है। मैच के चार दिन बारिश हुई जबकि पांचवें दिन मैदान ज्यादा गीला होने की वजह से दो सेशन...

ENGvPAK 2nd Test: ड्रॉ पर छूटा मैच, सीरीज में इंग्लैंड के पास 1-0 की बढ़त
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Aug 2020 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच साउथम्प्टन के एजिस बाउल में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच ड्रॉ हो गया है। मैच के चार दिन बारिश हुई जबकि पांचवें दिन मैदान ज्यादा गीला होने की वजह से दो सेशन के बाद खेल शुरू हुआ। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 236 रनों का स्कोर बनाया। इसके जवाब में इंग्लैंड ने मैच ड्रॉ होने से पहले चार विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए। जैक क्रॉली ने अर्धशतकीय पारी खेली। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद अब्बास ने दो विकेट झटके।  

Follow Here For LIVE Updates-

10:42 PM: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच ड्रॉ हो गया है। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 110-4 का स्कोर बनाया। मोहम्मद अब्बास ने दो विकेट लिए।

09:00 PM: इंग्लैंड टीम के 50 रन पूरे हो गए हैं। जैक क्रॉली और डोमिनिक सिब्ली के बीच अब तक 50 रन से ज्यादा की साझेदारी हो चुकी है।

08:05 PM: एक दिन और आज के दो सेशन गुजर जाने के बाद आखिरकर इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच शुरू हो गया है। इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली  और डोमिनिक सिब्ली बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

07:30 PM: मैदान गीला होने की वजह से पहले सेशन के बाद दूसरे सेशन का खेल भी नहीं हो गया है। इस तरह से यह मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा है।

05:30 PM: कल शाम और रात में इतनी बारिश हुई है कि मैदान सूख नहीं पाया है। इसके चलते पांचवे दिन के पहले सेशन में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी है।

03:30 PM: बाकी अन्य दिनों की तरह आज भी बारिश का कहर बरकरार है। मैदान इस समय गीला है जिसकी वजह से मैच तय समय पर नहीं शुरू हो सकेगा।

03:20 PM: इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन का खेल शुरू होना है। इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में 7-1 का स्कोर बनाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें