DA Image
30 अगस्त, 2020|8:30|IST

अगली स्टोरी

ENG vs PAK, 1st Test: क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? ऐसा है मैनचेस्टर में मौसम का हाल

अगर सुबह की बारिश आउटफील्ड को ज्यादा गीला नहीं करती तो इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच के पहलेन दिन फैन्स को पूरा खेल देखने को मिलेगा।  

old trafford ground in manchester  england  ap

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पिछले महीने हुई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से मार्च से ही क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई थीं, लेकिन अब यह पटरी पर लौटने लगी हैं। वेस्टइंडीज को 2-1 से मात देने के बाद अब इंग्लैंड की नई चुनौती पाकिस्तान क्रिकेट टीम है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है। सीरीज का पहला मैच बुधवार (5 अगस्त) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें टक्कर की हैं और मुकाबला देखने वाला होगा, लेकिन मैच से पहले बड़ा सवाल मौसम को लेकर है। 

एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार सुबह मैनचेस्टर में बारिश की संभावना है, लेकिन बाकी पूरा दिन सूरज निकला रहेगा। अगर सुबह की बारिश आउटफील्ड को ज्यादा गीला नहीं करती तो इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच के पहलेन दिन फैन्स को पूरा खेल देखने को मिलेगा।  

ENG vs PAK 1st Test: दो स्पिनर के साथ उतर सकती है मेहमान टीम, कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

मैच के दूसरे दिन यानी गुरुवार को भी बारिश की आशंका है, लेकिन अधिकतर दिन मौसम खुला रहेगा और सूरज भी निकेलगा। मैच के तीसरे दिन बादल और सूरज के बीच आंखमिचौली रहेगी, लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है। इसका मतलब यह है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट में मौसम काफी बड़ी भूमिका नहीं निभा रहा है। फैन्स को पूरे दिन का खेल देखने को मिलेगा।

accuweather com

ओल्ड ट्रैफर्ड पिच रिपोर्ट
उम्मीद है कि यह एक बार फिर से पिच प्रतियोगियों के लिए सरप्राइज होगी, जिसमें सभी के लिए कुछ न कुछ होगा। इसके अलावा, बारिश की स्थिति गेंदबाजों, खासकर स्पिनरों की मदद कर सकती है। यह उस तरह का विकेट नहीं होगा, जहां टीमें दो बार बल्लेबाजी करना चाहेंगी। इसलिए टॉस जीतें और बोर्ड पर एक बड़ा टोटल लगाएं। दोनों टीमें ऐसा ही करना चाहेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:England vs Pakistan 1st Test Manchester Weather Forecast and Pitch Report for ENG vs PAK at Old Trafford