england vs new zealand captain Kane Williamson says we should fight more against england team in world cup clash on wednesday - ENGvNZ: इंग्लैंड के खिलाफ हारने के बाद विलियमसन ने इस बात को लेकर जताई चिंता DA Image
13 नबम्बर, 2019|9:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvNZ: इंग्लैंड के खिलाफ हारने के बाद विलियमसन ने इस बात को लेकर जताई चिंता

kane williamson and ross taylor

इंग्लैंड के हाथों मंगलवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में 119 रनों से करारी मात खाने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि उनकी टीम को और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलनी चाहिए थी। एक समय अजेय चल रही न्यूजीलैंड की यह लगातार तीसरी हार है। इस मैच में जीत उसे सीधे सेमीफाइनल में पहुंचा देती लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

कीवी टीम का सेमीफाइनल में जाना एक तरह से पक्का सा ही है क्योंकि पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच में पाकिस्तान अगर विशाल अंतर से जीतती है तो ही वह न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल की दौड़ में पीछे कर पाएगी अन्यथा कीवी टीम सेमीफाइनल खेलेगी। 

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के मैच के बाद बदले समीकरण, पाकिस्तान का टूटा सपना

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, “लगातार तीन मैच हारना अच्छी बात नहीं हैं। हमने जितनी प्रतिस्पर्धा से क्रिकेट खेली उससे ज्यादा प्रतिस्पर्धा से हमें खेलना चाहिए था। जरूरी है कि हम गलतियों से सीखें और आगे बढ़ें।”इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के सामने 306 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन टीम 45 ओवरों में 148 रनों पर ढेर हो गई।

विलियम्सन ने कहा, “उनके गेंदबाजों ने हमें शुरुआत से दबाव में डाल दिया। इसके लिए इंग्लैंड को श्रेय जाता है। हमें साझेदारियां करने की जरूरत थी, लेकिन हम कर नहीं पाए। हमारी बल्लेबाजी में लय नहीं थी। आज कुछ रन आउट भी हुए। इस तरह की शुरुआत लक्ष्य का पीछा करने के लिए सही नहीं हैं। सीखने के लिए काफी कुछ है लेकिन अहम बात यह है कि हमें अपनी टीम में निजी तौर पर ज्यादा योगदान की जरूरत है।”

ENGvsNZ: इंग्लैंड की जीत के हीरो जॉनी बेयरस्टो ने दिया ये बयान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england vs new zealand captain Kane Williamson says we should fight more against england team in world cup clash on wednesday