DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: देखिए मैच के दौरान ऐसा क्या हुआ था कि जांघ ठोकने लगे महेंद्र सिंह धौनी

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी काफी शांत रहने वाले खिलाड़ियों में शुमार हैं। मैनचेस्टर टी20 मैच के बाद धौनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

MS Dhoni

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को खेले गए पहले टी20 मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की थी। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए मुकाबले में भारत की जीत के हीरो कुलदीप यादव और लोकेश राहुल थे। कुलदीप यादव ने पांच विकेट झटके और लोकेश राहुल ने नॉटआउट 101 रनों की पारी खेली। इस मैच के बाद से महेंद्र सिंह धौनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

WOW: इंडियन टीम की जर्सी में दिखे पांड्या ब्रदर्स, हार्दिक ने लिखा इमोशनल मैसेज!

धौनी के फैंस के लिए खुशखबरी: पर्दे पर एक बार फिर दिखेगी माही की 'UNTOLD STORY'

मैच के दौरान धौनी को डगआउट में जांघ ठोकते हुए देखना, लोगों के लिए बिल्कुल अलग नजारा था। धौनी आमतौर पर शांत ही रहते हैं और बहुत ज्यादा सेलिब्रेट करते नहीं दिखते, इसके अलावा कम ही ऐसा होता है कि धौनी बल्लेबाजी से पहले डगआउट में आकर बैठ जाते हों। मैनचेस्टर में लोकेश राहुल ने जब सेंचुरी पूरी की तो उनका और कप्तान विराट कोहली का सेलिब्रेशन तो मैदान पर देखने को मिला, लेकिन धौनी ने अभी अपने अलग अंदाज में राहुल की इस पारी को सराहा।

धौनी का ये रिऐक्शन कैमरे में कैद हो गया और फिर क्या था, कुछ ही देर में वीडियो वायरल भी हो गया। भारत ने इंग्लैंड को 159 रनों पर रोक दिया था और फिर 18.2 ओवर में दो विकेट गंवाकर 163 रन बनाकर मैच अपने नाम किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england vs india 1st t20 lokesh rahul hit century watch here how ms dhoni reacted on his century