england vs australia two new balls odis recipe disaster feels sachin tendulkar - सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर वकार यूनिस का जवाब, जानिए क्या है मामला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर वकार यूनिस का जवाब, जानिए क्या है मामला

वनडे क्रिकेट में जिस तरह से रनों का अंबार लगने लगा है, उसे देखकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कुछ परेशान हैं। तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी चिंता जताई है।

File Photo: Waqar Younis and Sachin Tendulkar

वनडे मैचों में हाल ही में लगे रनों के अंबार से चिंतित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस फॉरमैट में दो नई गेंदों के इस्तेमाल की आलोचना करते हुए कहा कि ये नाकामी को न्यौता देने जैसा है। इंग्लैंड ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में 50 ओवर में 481 रन बना डाले थे।

ENGvAUS: एक बार फिर बने दर्जन भर रिकॉर्ड्स, ये हैं 5 धांसू रिकॉर्ड्स

VIDEO: पार्थिव पटेल का बड़ा बयान- हमारी वजह से धौनी का करियर बना

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'वनडे में दो नई गेंदों का इस्तेमाल नाकामी को न्यौता देने जैसा है। गेंद को उतना समय ही नहीं मिलता कि रिवर्स स्विंग मिल सके। हमने डैथ ओवरों में लंबे समय से रिवर्स स्विंग नहीं देखी।' इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में छह विकेट पर 481 रन बनाए। अगले वनडे में 311 रनों का लक्ष्य 45 ओवरों में हासिल कर लिया।

ENGvAUS: ऑस्ट्रेलिया हुआ शर्मसार, मैच में बने ये 10 धांसू रिकॉर्ड्स

रिवर्स स्विंग के महारथी पाकिस्तान के वकार युनूस ने तेंदुलकर का समर्थन करते हुए कहा, 'यही वजह है कि अब आक्रामक तेज गेंदबाज नहीं निकलते। सभी रक्षात्मक खेलते हैं। सचिन से पूरी तरह सहमत हूं। रिवर्स स्विंग लुप्त ही हो गई है।' आईसीसी ने अक्टूबर 2011 में वनडे में दो नई गेंदों का प्रयोग शुरू किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england vs australia two new balls odis recipe disaster feels sachin tendulkar