DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की इस गेंद ने क्रिकेट प्रशंसकों को दिलाई शेन वॉर्न की याद

क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि जैक लीच की इस गेंद ने उन्हें शेन वॉर्न की 90 डिग्री एंगल वाली गेंद की याद दिला दी।

jack leach jpg

लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीसरे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन भी गेंदबाजों का जलवा रहा और कुल 16 विकेट गिरे। वैसे तो इस टेस्ट मैच में अब तक कुल 26 विकेट गिरे हैं, जिसमें से 25 विकेट तेज गेंदबाजों के नाम रहे हैं। दोनों टीमों के स्पिनरों की बात करें तो इंग्लैंड के जैक लीच ही इस मैच में अब तक सिर्फ 1 विकेट लेने में सफल हुए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी में ओपनर मार्कस हैरिस को बोल्ड किया। जैक लीच की यह गेंद सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि जैक लीच की इस गेंद ने उन्हें शेन वॉर्न की 90 डिग्री एंगल वाली गेंद की याद दिला दी।

इंग्लैंड के इस 28 वर्षीय स्पिनर को ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में एक भी ओवर नहीं दिया गया था। अकेले जोफ्रा आर्चर (6 विकेट) ने ही ऑस्ट्रेलिया को बिखेरने का काम किया था। स्टुअर्ट ब्रॉड ने 2 विकेट लिए थे। क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स के हाथ 1-1 सफलता लगी थी। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 12वें ओवर में जैक लीच को गेंदबाजी करने का अवसर मिला और उन्होंने पहली ही गेंद पर विकेट झटक लिया। उन्होंने ऑफ स्टंप के काफी बाहर से गेंद को पिच कराया। गेंद स्पिन होकर मार्कस हैरिस के मिडिल व लेग स्टंप पर जा लगी। लीच की इस गेंद में टर्न इतना ज्यादा था कि मार्कस हैरिस बस देखते रह गए।

ENG vs AUS; LEEDS TEST: एशेज में इंग्लैंड ने 71 साल बाद बनाया अपना सबसे न्यूनतम स्कोर

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England vs Australia third Ashes test at Headingley Leeds Jack Leach ball to Marcus Harris reminded cricket fans of Shane Warne