DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  ENGvAUS: एक बार फिर होगा स्टीव स्मिथ का कनकशन टेस्ट, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना पक्का नहीं

क्रिकेटENGvAUS: एक बार फिर होगा स्टीव स्मिथ का कनकशन टेस्ट, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना पक्का नहीं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sat, 12 Sep 2020 02:23 PM
ENGvAUS: एक बार फिर होगा स्टीव स्मिथ का कनकशन टेस्ट, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना पक्का नहीं

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को दूसरे एक क्रिकेट वनडे मैच में खेलना संदिग्ध है जिन्हें अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लगी थी और दूसरे 'कनकशन टेस्ट' के बाद उनके खेलने पर फैसला होगा। स्मिथ पहला वनडे भी नहीं खेल सके जो ऑस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीता। उन्हें मैच की पूर्व संध्या पर अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ के एक थ्रो पर सिर में चोट लगी।

अली खान बने IPL में शामिल होने वाले अमेरिका के पहले खिलाड़ी, इस टीम ने अपनी तरफ जोड़ा

दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ का 'कनकशन टेस्ट' कराया गया और एहतियात के तौर पर उन्हें पहले मैच से बाहर रखा गया था। ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक प्रवक्ता ने बताया कि उनकी शनिवार को फिर जांच होगी। इसके बाद ही रविवार को उनके खेलने के बारे में फैसला लिया जाएगा। पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लॉडर्स पर भी उन्हें जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वह दूसरी पारी तथा अगले मैच में नहीं खेल पाए थे। तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी ग्रोइन में दर्द के कारण संभवत: अगले मैच से बाहर रहेंगे।

टीम की फिटनेस से खुश हैं विराट, कहा-लंबे ब्रेक से शरीर अकड़ गया था

स्मिथ की चोट से राजस्थान रॉयल्स की परेशानी बढ़ सकती है। क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में वे राजस्थान टीम की कप्तानी करेंगे। उन्होंने आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए 29 मैच में कप्तानी की। इस दौरान उन्होंने 20 मैच जीते। स्मिथ ने अब तक 125 वनडे में 4162 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 25 अर्धशतक लगाए हैं। 

संबंधित खबरें